#IBC24MindSummit

#IBC24MindSummit : कका Vs भतीजे की लड़ाई में सीएम बघेल खोज रहे सुरक्षित सीट? सीएम भूपेश बघेल ने बताया किस सीट से लड़ेंगे चुनाव

#IBC24MindSummit: कार्यक्रम में वादे से ज्यादा अब क्या इरादा सेशन में प्रदेश के CM भूपेश बघेल जनता से जुड़े मुद्दों पर चर्चा के लिए शामिल हुए।

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2023 / 10:21 PM IST, Published Date : September 30, 2023/10:20 pm IST

रायपुर : #IBC24MindSummit : छत्तीसगढ़.मध्यप्रदेश के नंबर वन और सबसे लोकप्रिय न्यूज चैनल IBC24 ने अपनी सामाजिक जिम्मेदारी और सहभागिता निभाते हुए 15 साल पूरे कर लिए हैं। इस अवधि में IBC24 चैनल ने कभी भी अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को नहीं भूला और हमेशा जनता के हित में अपनी आवाज बुलंद करता रहा। IBC24 चैनल ने अपने तमाम प्रोत्साहन कार्यक्रमों के अलावा जनता के मुद्दों से जुड़े सवालों को जनप्रतिनिधियों तक पहुंचाता रहा है और जनता की आवाज बनकर हमेशा खड़ा रहा।

यह भी पढ़ें : #IBC24MindSummit : ‘2039 से पहले लागू नहीं होगी महिला आरक्षण ​कानून’ सीएम भूपेश बघेल ने तथ्यों के साथ किया दावा 

#IBC24MindSummit : IBC24 न्यूज अपनी 15वीं वर्षगांठ के अवसर पर एक बार ​​फिर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाते हुए प्रदेश के तमाम बड़े जनप्रतिनिधियों से आपको रूबरू कराने जा रहा है। आज यानि 30 सितंबर 2023 दिन शनिवार को IBC24 द्वारा ‘mind summit’ के नाम से एक कार्यक्रम का आयोजन होटल बेबीलोन इंटरनेशनल में किया जा रहा है। यह कार्य्रकम शुरू हो चुका है।

 

IBC24 Mind Summit कार्यक्रम में वादे से ज्यादा अब क्या इरादा सेशन में प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल जनता से जुड़े मुद्दों पर चर्चा के लिए शामिल हुए। इस दौरान IBC24 की पांच महिला एंकर्स ने सीएम भूपेश बघेल से कई तीखे सवाल पूछे। एंकर्स से चर्चा के दौरान सीएम भूपेश बघेल से पूछा कि कका Vs भतीजे की लड़ाई में सीएम बघेल खोज रहे सुरक्षित सीट? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं शत प्रतिशत पाटन विधानसभा सीट से ही चुनाव लडूंगा। बता दें कि इसी सीट से बीजेपी ने सीएम भूपेश बघेल के भतीजे को टिकट दी है।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers