ind vs pak woman's world cup

भारत पाकिस्तान का मुकाबला आज, महिला T20 वर्ल्ड कप में एमपी की बेटी पूजा पर रहेगी नजर

ind vs pak woman's world cup भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मुकाबला आज, मध्य प्रदेश के शहडोल की बेटी पूजा वस्त्राकर पर रहेगी सबकी नजर

Edited By :   Modified Date:  February 12, 2023 / 05:02 PM IST, Published Date : February 12, 2023/5:02 pm IST

ind vs pak woman’s world cup: शहडोल। आज भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा, जिस पर सबकी नजर रहेगी, महिला T20 वर्ल्ड कप में सुपर संडे होने जा रहा है। क्योंकि आज भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा। पूजा वस्त्रकार ऐसी खिलाड़ी जो दो वर्ल्ड कप खेल चुकी है 50 ओवर के वर्ल्ड कप में भी पूजा वस्त्रकार खेल का प्रदर्शन किया अब T20 वर्ल्ड कप में भी खेलने जा रही है। शहडोल शहर की रहने वाली पूजा वस्त्रकार इस मैच में खेल रहीं हैं, जिसको लेकर शहडोल वासियों में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। शहडोल की बेटी पर संभाग वासियों की नजर रहेगी।

पूजा पर संभागवासियों की नजर

ind vs pak woman’s world cup: महिला T20 वर्ल्ड कप में आज जब भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा तो पूजा वस्त्रकार पर सबकी नजर रहेगी, खासकर शहडोल संभाग के क्रिकेट प्रेमियों की नजर रहेगी क्योंकि पूजा वस्त्रकार शहडोल की रहने वाली हैं, और वो एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं, यहां के क्रिकेट प्रेमियों का कहना है कि इस बार के वर्ल्ड कप में पूजा वस्त्रकार दमदार प्रदर्शन करेंगी। बैट और बॉल दोनों से कमाल करेंगी। उन्हें पूरी उम्मीद है कि आज भारत और पाकिस्तान के मुकाबले में भी पूजा जबरदस्त प्रदर्शन करेंगी।

पूजा वस्त्रकार का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर

ind vs pak woman’s world cup: पूजा वस्त्रकार के गेंदबाजी पर नज़र डालें तो दो टेस्ट मैच में 5 विकेट लिए हैं। 26 वनडे मैच में 20 विकेट हासिल किए हैं और 43 टी-20 मैच में 28 विकेट निकाले हैं। तो वहीं बल्लेबाजी की बात करें तो दो टेस्ट मैच में इनके 37 रन है, 26 वनडे मैच खेल चुकी हैं, जिसमें 463 रन हैं और तिरालिस T20 मैच खेल चुकी हैं, जिसमें 257 रन हैं, जिसमें 37 इनका नाबाद बेस्ट है।

पूजा से उम्मीद

ind vs pak woman’s world cup: भारत और पाकिस्तान के बीच आज खेले जाने वाले टी-20 मुकाबले में पूजा वस्त्रकार के परिवार वालों को भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। पूजा वस्त्रकार के परिवार वालों ने भी आज के मुकाबले के लिए काफी तैयारी कर रखी है और उन्हें उम्मीद है कि आज के मैच में पूजा बड़ा कमाल करेंगी और टीम इंडिया को जीतने में बड़ा योगदान देंगी।

आज होगा मैच

ind vs pak woman’s world cup: गौरतलब है कि रविवार को महिला T20 वर्ल्ड कप साउथ अफ्रीका में मैच खेला जा रहा है। भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को मुकाबला खेला जाएगा जिसमें भारतीय समय अनुसार शाम 6:30 से यह मैच शुरू होगा जिस पर सबकी नजर बनी रहेगी यह मुकाबला साउथ अफ्रीका के केप टाउन में खेला जा रहा है।

ये भी पढ़ें- आए दिन पत्नी गिफ्ट के नाम पर प्रेमी को देती थी ये चीज, परेशान पति ने किया ये काम 

ये भी पढ़ें- जमीयत उलेमा-ए-हिंद के मंच पर मचा बवाल, जैन मुनि ने आपत्ति जता दूसरें धर्मगुरूओं सहित छोड़ा मंच

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers