freddy movie review, freddy review, freddy film review

Freddy Movie Review : कार्तिक आर्यन की सबसे खतरनाक परफॉर्मेंस, क्लाइमैक्स देखकर ‘दृश्यम 2’ को भूल जाओगे

Freddy Movie Review : कार्तिक आर्यन की सबसे खतरनाक परफॉर्मेंस : freddy movie review, freddy review, freddy film review

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:41 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:41 am IST

मुंबई । भूलभुलैया 2 से धमाल मचाने के बाद कार्तिक आर्यन अपनी नई फिल्म लेकर आ गए है। तो आइए इस फिल्म के बारें में बात करते है। कार्तिक की नई फिल्म का नाम फ्रेडी है। जिसे Shashanka Ghosh ने निर्देशित किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा अलाया फर्नीचरवाला भी मुख्य भूमिका में है।

यह भी पढ़े :  एक्स गर्लफ्रेंड ने सलमान खान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा – मुझे सिगरेट से जलाया कई बार की मारपीट, फिर भी…

फिल्म की कहानी

फिल्म कहानी एक डेंटिस्ट और उसकी पत्नी ते ईर्ध गिर्ध बुनी गई है। डेंटिस्ट के रोल में कार्तिक और उनकी पत्नी के रोल में अलाया फर्नीचरवाला दिखाई दे रही है। कार्तिक काफी स्लो रिएक्टर करने वाले शख्स है। शादी के लिए लड़की ना मिलने के कारण वे डिप्रेस रहते है लेकिन जब उन्हें लड़की मिलती है तो उनका जीवन तहस नहस हो जाता है। इसके बाद कार्तिक एक शख्स का मर्डर कर देते है। एक गुनाह को छिपाने के लिए कार्तिक किस तरह की प्लानिंग करता है। इसी के आस पास फिल्म की पूरी कहानी है।

यह भी पढ़े :  School close today: आज यहां बंद रहेंगे 12वीं तक के सभी स्कूल, इस वजह से जिला शिक्षाधिकारी ने जारी किए आदेश 

निर्देशन और अभिनय

फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है। फिल्म में उनकी मेहनत साफ झलकती है। डायरेक्टर साहब ने कार्तिक के अंदर घुसे बेहतरीन एक्टर को बाहर निकाला है। जो ना सिर्फ कॉमेडी बल्कि सीरियस औऱ साइको किलर वाले रोल भी बड़ी शिद्दत से कर सकता है। कार्तिक का अभिनय औऱ शशांक का निर्देशन काफी कड़क है। ये फिल्म आपको कहीं पर भी बोर नहीं करेगी यदि आपमें पेशेंस है तो… नहीं तो कई लोगों को तो दृ्श्यम 2 जैसी फिल्में बोरिंग लगने लगती है।

Freddy Movie Review : कार्तिक आर्यन की सबसे खतरनाक परफॉर्मेंस, क्लाइमैक्स देखकर ‘दृश्यम 2’ को भूल जाओगे