Satya Prem Ki Katha Review

Satya Prem Ki Katha Review : सत्यप्रेम की कथा देखने से पहले ये बातें जान ले, नहीं तो बाद में पछताना पड़ सकता है

Satya Prem Ki Katha Review : सत्यप्रेम की कथा देखने से पहले ये बातें जान ले : Satya Prem Ki Katha Review: Know these things before

Edited By :   Modified Date:  June 29, 2023 / 04:27 PM IST, Published Date : June 29, 2023/4:27 pm IST

मुंबई। Satya Prem Ki Katha Review  कार्तिक आर्यन की नई फिल्म सत्य प्रेम की कथा आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को पॉजेटिव रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म में कार्तिक और कियारा आडवाणी ने एक दूसरे के पति पत्नी का रोल प्ले किया है। सत्य प्रेम की कथा एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म की तरह प्रचारित प्रसारित किया गया है लेकिन फिल्म पूरी तरह से एक रोमांटिक ड्रामा कतई नहीं है।

यह भी पढ़े :  अफसरों पर जमकर भड़के विधायक, कहा ‘मुर्गा बनाएंगे, उठक-बैठक कराएँगे’, जलभराव से हुई थी मौत

Satya Prem Ki Katha Review इस फिल्में कार्तिक से ज्यादा कियारा आडवाणी का रोल आपको मजबूत लगेगा। जो कार्तिक के फैन है उनके लिए ये किसी धमाके से कम नहीं है। पूरे फिल्म में कार्तिक वैसे ही एक्टिंग करते है। जैसे अपनी पिछली सभी पुरानी फिल्म में किया है। जबकि कियारा आडवाणी का रोल उनकी पिछली फिल्मो से थोड़ा अलग है। पूरी फिल्म में कियारा के पास ही सबसे ज्यादा इमोशनल सीन्स है।

यह भी पढ़े :  Lust Stories 2 के Bold Scenes ने मचाया तहलका, फैंस बोले- रहा नहीं जाता… 

Satya Prem Ki Katha Review अगर आपको लगाता है कि सत्य प्रेम की कथा एक रोमांटिक फिल्म है। जिसमें हीरो अपनी हीरोइन के साथ नाचेगा गाएगा और तीन चार रोमांटिक सांग गाएगा। ऐसा कुछ इस फिल्म में नहीं होने वाला है। फिल्म के ट्रेलर में जो कुछ दिखाया गया है। फिल्म में उसे कहीं ज्यादा है। इस फिल्म के मेन प्लॉट को मेकर्स ने छुपाने का प्रयास किया है। जिसका पता आपको फिल्म देखने के बाद ही लगेगा।

यह भी पढ़े :  केंद्रीय मंत्री का फूटा गुस्सा, बहिष्कार कर पुलिस सेवाएं लेने से किया इंकार, कहा- “पुलिस की कार्यप्रणाली से हूं नाखुश”