Bollywood Ganpati Celebration

Bollywood Ganpati Celebration: सेलेब्रिटीज के घर पधारें ‘बप्पा’.. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया Video, आप भी देखें

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2023 / 10:34 PM IST, Published Date : September 17, 2023/10:34 pm IST

मुंबई: देशभर के साथ पूरी दुनिया में दो दिन बाद हर्षोल्लास से गणेश जी की पूजा शुरू होगी। (Bollywood Ganpati Celebration) भारत में पूरे गणेश चतुर्थी को लेकर लोगों में खासा उत्साह है। कही इसका आयोजन भव्य और बड़े पैमाने पर हो रहा है तो कही छोटे टेंट में गणपति विराज रहे है। इस ख़ास मौके पर बॉलीवुड के सेलेब्रिटी कैसे पीछे रह जायेंगे।

भारत ने रचा इतिहास साथ ही दर्जनों रिकॉर्ड किये अपने नाम, तस्वीरों में देखें कैसा रहा जीत का सफर

शिल्पा शेट्टी हर साल की पूरी धूमधाम से गणपति उत्सव मनाती है और गणेश चतुर्थी से एक या दो दिन पहले बप्पा को अपने घर लेकर आती है। चतुर्थी की सुबह उनकी स्थापना करती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। रविवार शाम शिल्पा पति राज के साथ मुंबई में गणपति बप्पा की मूरत लेने पहुंची, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस दौरान शिल्पा के पति राज कुंद्रा मीडिया के कैमरों से अपना चेहरा छुपाते नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दे कि देश भर में 19 सितंबर को गणेश चतुर्थी मनाई जाएगी। 19 से 29 सितंबर यानी पूरे 10 दिनों के लिए बप्पा अपने भक्तों के घर विराज होने आ रहे हैं। वहीं 29 सितंबर को गणपति विसर्जन है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें