Salman Khan-Shah Rukh Khan Visit CM Eknath Shinde House

Ganesh Chaturthi 2023: सीएम के घर गणपति के दर्शन करने पहुंचे शाहरुख और सलमान, वीडियो हुआ वायरल…

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर भी गणेश उत्सव को लेकर एक आयोजन किया गया। Salman Khan-Shah Rukh Khan Visit CM Eknath Shinde House

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2023 / 08:53 AM IST, Published Date : September 25, 2023/8:03 am IST

Ganesh Chaturthi 2023: मुंबई। देश में इन दिनों गणेश उत्सव की धूम है। इसी बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर भी गणेश उत्सव को लेकर एक आयोजन किया गया। इस आयोजन में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स दिखाई दिए। लेकिन सबका ध्यान बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने अपनी तरफ खींच लिया। शाहरुख खान इस इवेंट में एकदम नए लुक में दिखाई दिए। शाहरुख खान इस इवेंट के दौरान सलमान खान के साथ भी नजर आए। सलमान खान और शाहरुख खान को साथ देख फैंस खुश हो गए।

Read more: आज इन राशि के जातकों पर बनी रहेगी महादेव की कृपा, होगा धन-लाभ और मिलेगी अपार तरक्की 

बता दें कि सलमान खान सीएम एकनाथ शिंदे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। इससे पहले जब सलमान की बहन अर्पिता ने अपने घर में गणपति की स्थापना की थी तो बॉलीवुड सितारों के अलावा सीएम एकनाथ शिंदे भी अर्पिता के घर बप्पा के दर्शन करने पहुंचे थे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

Read more: Durga Puja 2023: दुर्गा पूजा की तैयारियां शुरू, कलाकार ने बनाया शुद्ध सोने की पन्नी से मां दुर्गा का ऐसा रूप… 

Ganesh Chaturthi 2023: वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर बॉलीवुड के साथ टीवी के सितारे भी रविवार की शाम को गणपति के दर्शन करने पहुंचे। इनमें राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर, ईशा गुप्ता और आशा भोसले सहित अन्य हस्तियां दिखीं। साथ ही शहनाज गिल की भी तस्वीरें आईं जहां उन्होंने लाल बाग के राजा से आशीर्वाद लिया।

 

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp