Birthday girl gangraped! बर्थडे गर्ल का गैंगरेप! पार्टी देने के बहाने होटल ले गए थे दोस्त, अश्लील वीडियो भी बनाया |

बर्थडे गर्ल का गैंगरेप! पार्टी देने के बहाने होटल ले गए थे दोस्त, अश्लील वीडियो भी बनाया

Birthday girl gangraped : लड़की खुद के बर्थडे पर होटल में आ गई तो पहले पार्टी मनाई, फिर सभी ने एक एक कर उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान उसका अश्लील वीडियो भी बनाया गया।

Edited By :   Modified Date:  June 14, 2024 / 10:34 PM IST, Published Date : June 14, 2024/10:34 pm IST

Birthday girl gangraped in hotel : जींद : हरियाणा के जींद जिले से दोस्ती को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी है। यहां पर चार दोस्तों ने मिलकर अपने साथ पढ़ने वाली एक छात्रा को पहले बर्थडे पार्टी देने का झांसा देकर गैंगरेप कर डाला। लड़की खुद के बर्थडे पर होटल में आ गई तो पहले पार्टी मनाई, फिर सभी ने एक एक कर उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान उसका अश्लील वीडियो भी बनाया गया।

इस मामले में लड़की के पिता ने बेटी के साथ हुई हैवानियत की रिपोर्ट महिला थाने में लिखाई। उन्होंने नाबा​लिग बेटी के साथ रजत, शुभम, दर्पण और शिवम नामक चार युवकों द्वारा बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले में गैंगरेप, अपहरण करने, पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लड़कों ने दोस्ती का गलत फायदा उठाया

Birthday girl gangraped in hotel मिली जानकारी के अनुसार ये सभी आपस में दोस्त थे। इसलिए जब लड़कों ने कहा कि तुम्हारे जन्मदिन की पार्टी हम होटल में दे रहे हैं। तो लड़की भी मान गई और उनके साथ होटल में चली गई। वहां पहले तो सभी ने बर्थडे मनाया, लेकिन इसके बाद नाबालिग को नोंंचना शुरू कर दिया। गैंगरेप के बाद लड़की ने रोते रोते पूरी घटना अपने पिता को बताई। जिसके बाद उन्होंने केस दर्ज करवाकर आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की। छात्रा के साथ जिन्होंने रेप किया, वे उसी के साथ पढ़ते थे।

read more: IPS Transfer: बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 2 IPS अफसरों का तबादला, जानें किसे कहा मिली नई पदस्थापना

read more: Indian Model Sexy Video: कैमरे के सामने ही हॉट मॉडल ने कर दी बोल्डनेस की सारी हदें पार, SEXY VIDEO देख बेकाबू हो जाएंगे आप…

 
Flowers