CM Manohar Lal Khattar broke protocol

Republic Day 2024 : सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ध्वजारोहण के बाद तोड़ा प्रोटोकॉल, मंच से उतरकर सभी के सामने किया ये काम..

CM Manohar Lal Khattar broke protocol: सभी लोग हैरान रह गए जब राज्य के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने प्रोटोकॉल तोड़ दिया।

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2024 / 02:28 PM IST, Published Date : January 26, 2024/2:28 pm IST

CM Manohar Lal Khattar broke protocol : चंडीगढ़। पूरे देश में 26 जनवरी गणतंत्र दिवस का उत्साह देखा जा रहा है। आज देश अपना 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। देश के कोने कोने में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शुक्रवार को 75वें गणतंत्र दिवस पर करनाल में पुलिस लाइन मैदान में तिरंगा फहराया। सीएम ने परेड का भी निरीक्षण किया। इस अवसर पर शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम दिखाई दिए।

read more : Republic Day 2024 : देशभर में गणतंत्र दिवस की धूम, मंत्री राव उदय प्रताप ने फहराया तिरंगा, निकाली गई विशाल तिरंगा यात्रा 

CM Manohar Lal Khattar broke protocol : हरियाणा सरकार के गणतंत्र दिवस समारोह में उस समय सभी लोग हैरान रह गए जब राज्य के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने प्रोटोकॉल तोड़ दिया। दरअसल गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान राम-सीता के रूप में कलाकारों को देख हरियाणा सीएम अपनी कुर्सी छोड़ खड़े हो गए और कलाकारों के बीच जा पहुंचे। इसके बाद उन्होंने राम और सीता के रूप में मौजूद कलाकारों के पैर छू लिए। ये देख मौजूद लोगों के होश उड़ गए।

सीएम ने सभा को किया संबोधित

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने देश के लिए अपनी जान कुर्बान करने वाले जवानों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने देश के विकास में किसानों, वैज्ञानिकों और युवाओं के प्रयासों की सराहना की। एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे पहली बार करनाल में गणतंत्र दिवस पर झंडा फहराने पर गर्व महसूस हो रहा है। मुझे करनाल के लोगों से प्यार है। यह करण की भूमि है जो एक महान दानदाता थे। मैं हरियाणा के लोगों को शुभकामनाएं देता हूं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp