EX Cm Bhupinder Singh Hooda

’70 से अधिक उम्र का हो गया हूं… आखिरी बार होगी आरपार की लड़ाई’ पूर्व सीएम ने किया ऐलान

'70 से अधिक उम्र का हो गया हूं... आखिरी बार होगी आरपार की लड़ाई' पूर्व सीएम ने किया ऐलान! EX Cm Bhupinder Singh Hooda

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2023 / 04:55 PM IST, Published Date : March 10, 2023/4:54 pm IST

चंडीगढ़: EX Cm Bhupinder Singh Hooda प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लगभग एक साल से अधिक का समय है, लेकिन सियासी गलियारों में अभी से ही हलचल शुरू हो गई है। राजनीतिक दलों के नेता अभी से मोर्चाबंदी की तैयारी में जुट गए हैं। इसी बीच प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बड़ा ऐलान कर दिया है, जिसे लेकर सियासी गलियारों में भूचाल आ गया है।

Read More: आज ही निपटा ले बैंक से जुड़े सारे काम, 15 दिन बंद रहेंगे बैंक, छुट्टियों की लिस्ट देखें यहां 

EX Cm Bhupinder Singh Hooda पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने ऐलान किया है कि अब मैं 75 साल का हो गया हूं। यह मेरी आखिरी आरपार की लड़ाई है। हुड्डा ने विधानसभा गढ़ी सांपला किलोई में हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के दौरान लोगों से आह्वान किया। उन्‍होंने आगे कहा कि तुम यहां संभालो मैं पूरे हरियाणा में संघर्ष करूंगा।

Read More: इतिहास बनाएगी ये शादी! नेताजी की शादी में सलमान खान समेत तमाम हस्तियां होंगी शामिल, मोदी-मुर्मू को भी आमंत्रण

हुड्डा ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार में कर्मचारी, युवा, फसल व सरपंच सभी केवल पीट रहे हैं। उन्‍होंने आगे कहा कि विधानसभा चुनाव में अबकी बार भाजपा का पिटने का नंबर आ गया है। हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम में मिल रहे समर्थन से कांग्रेस की सरकार प्रदेश में बनने जा रही है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक