5 thousand chickens burnt alive in fire in Hamirpur

Fire News : पोल्ट्री फार्म में लगी भीषण आग, जिंदा जलीं करीब पांच हजार मुर्गियां, जांच में जुटी पुलिस..

5 thousand chickens burnt alive in fire in Hamirpur: मुर्गीपालन फार्म में बुधवार रात को आग लगने से करीब पांच हजार मुर्गियां जलकर मर गईं।

Edited By :   Modified Date:  December 28, 2023 / 07:00 PM IST, Published Date : December 28, 2023/5:45 pm IST

5 thousand chickens burnt alive in fire in Hamirpur : हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में एक मुर्गीपालन फार्म में बुधवार रात को आग लगने से करीब पांच हजार मुर्गियां जलकर मर गईं। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक, घटना देर रात हुई और आग के कारण का पता अभी नहीं चल पाया है। अधिकारियों ने बताया कि फार्म में करीब 12 हजार मुर्गियां थीं।

read more : ‘पूरा हुआ जशपुर से सीएम बनने का जूदेव का सपना’, मुख्यमंत्री साय ने किया दिलीप सिंह जूदेव की प्रतिमा का लोकार्पण 

5 thousand chickens burnt alive in fire in Hamirpur : मुर्गीपालन फार्म के मालिक जगतार सिंह ने दावा किया कि उन्हें भारी नुकसान हुआ है।  बिझड़ी दमकल केंद्र के प्रभारी बतन सिंह ने बताया कि आग में करीब पांच हजार छोटी और बड़ी मुर्गियां जल गईं जबकि फार्म की संपत्ति को भी नुकसान पहुंचा है। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

हलका पटवारी सुरजीत सिंह ने बताया कि पॉल्ट्री फार्म में जिंदा जले मुर्गों व अन्य नुक्सान का आकलन किया जा रहा है तथा रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी जा रही है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। वहीं पंचयात प्रधान दलचेहड़ा संजीव जरयाल ने कहा इस घटना में जगतार सिंह काे लाखों का नुक्सान हुआ है और इसी पॉल्ट्री फार्म से इसका और इसके परिवार का गुजारा चल रहा था। उन्होंने सरकार और विभाग से जगतार सिंह की हरसंभव मदद करने का आग्रह किया है।

 

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें