बड़ी खबर! भाजपा विधायक का हार्ट अटैक से निधन, पार्टी में दौड़ी शोक की लहर |

बड़ी खबर! भाजपा विधायक का हार्ट अटैक से निधन, पार्टी में दौड़ी शोक की लहर

BJP MLA Fosum Khimhun passes away: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक फोसुम खिमहुन का शनिवार की सुबह ईटानगर के एक अस्पताल में हृदयाघात के कारण निधन हो गया। उनके परिवार ने यह जानकारी दी।

Edited By :   Modified Date:  March 9, 2024 / 05:59 PM IST, Published Date : March 9, 2024/5:44 pm IST

BJP MLA Fosum Khimhun passes away: ईटानगर।  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक फोसुम खिमहुन का शनिवार की सुबह ईटानगर के एक अस्पताल में हृदयाघात के कारण निधन हो गया। उनके परिवार ने यह जानकारी दी।

परिवार ने बताया कि 63 वर्षीय खिमहुन चांगलांग जिले के चांगलांग दक्षिण से विधायक थे और परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं।

खिमहुन वर्ष 2004 में पहली बार बतौर निर्दलीय विधायक निर्वाचित हुए थे और 2009 के चुनाव में वह कांग्रेस के टिकट पर विधायक निर्वाचित हुए।

read more:  वायुसेना ने जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में फंसे करीब 700 यात्रियों को हवाई मार्ग से निकाला

BJP MLA Fosum Khimhun passes away उन्होंने 2014 के विधानसभा चुनाव में पीपुल्स पार्टी ऑफ अरुणाचल (पीपीए) के उम्मीदवार के रूप में किस्मत आजमायी और विजयी हुए। 2019 के विधानसभा चुनाव में वह भाजपा से मैदान में उतरे और जीत दर्ज की।

मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने खिमहुन के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, ‘‘मैं विधानसभा में चांगलांग दक्षिण से भाजपा विधायक श्री फोसुम खिमहुन के निधन से स्तब्ध हूं। उनके परिवार, मित्रों, परिजनों और समर्थकों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।’’

read more:  बोफोर्स मामला: उच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ याचिका पर जल्द सुनवाई को लेकर अर्जी दाखिल