son of former minister caught with woman in hotel room

होटल के कमरे में महिला के साथ पकड़ा गया पूर्व मंत्री का नशेड़ी बेटा, 4 दोस्त भी गिरफ्तार

Prakash Singh caught with woman in hotel room: हिमाचल पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक महिला सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी नशे में धुत थे। पुलिस ने हेरोइन को जब्त कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2024 / 03:46 PM IST, Published Date : April 10, 2024/3:44 pm IST

former minister son Prakash Singh caught with woman in hotel room: शिमला: हिमाचल प्रदेश के शिमला शहर के एक होटल के कमरे से पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री और पूर्व अकाली नेता सुच्चा सिंह लंगाह का बेटा नशे की हालत में पकड़ा गया है। पुलिस ने हेरोइन के साथ प्रकाश सिंह लंगाह के चार दोस्तों को भी गिरफ्तार किया गया है।

हिमाचल पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक महिला सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी नशे में धुत थे। पुलिस ने हेरोइन को जब्त कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

read more: Mata Tekri In Dewas: नवरात्रि पर माता के जयकारों से गूंजा मां तुलजा भवानी और मां चामुंडा का दरबार, लाखों की संख्या में पहुंचे श्रद्धालु

होटल के कमरे में पुलिस ने डाली रेड

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को होटल में युवाओं के नशा करने की सूचना मिली थी। पुलिस की टीम ने होटल के कमरे में रेड की। कमरे में एक महिला सहित पांच लोग थे। पुलिस ने जब सभी से पूछताछ शुरू की, तो एक ने अपनी पहचान प्रकाश सिंह लंगाह के रूप में बताई। प्रकाश ने बताया कि वे सुच्चा सिंह लंगाह का बेटा है, जो दो बार विधायक व पंजाब के पूर्व मंत्री रह चुके हैं। बाकी चार आरोपियों का नाम अबनी, सांगला किनौर, पटियाला और बलबिंदर है। पुलिस ने कमरे से 42.89 ग्राम हेरोइन बरामद की।

read more:  अमेरिका ने की मिसाइल प्रणालियों के रखरखाव के लिए यूक्रेन को 13 करोड डॉलर से अधिक की सहायता की घोषणा

बता दें कि नशे के साथ गिरफ्तार किए गए प्रकाश सिंह लंगाह मई 2021 में भी गिरफ्तार किया गया था, तब भी उससे हेरोइन जब्त की गई थी। तब पूर्व कैबिनेट मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह ने तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाए थे और विरोधी होने के चलते जानबूझ कर फंसा रहे हैं।

 
Flowers