Bijnor Viral Video: वाट्सएप स्टेटस लगाने के नाम पर आपस में भिड़े दो पक्ष, जमकर चले लाठी-डंडे, वायरल हुआ वीडियो |

Bijnor Viral Video: वाट्सएप स्टेटस लगाने के नाम पर आपस में भिड़े दो पक्ष, जमकर चले लाठी-डंडे, वायरल हुआ वीडियो

Bijnor Viral Video: वाट्सएप स्टेटस लगाने के नाम पर आपस में भिड़े दो पक्ष, जमकर चले लाठी-डंडे, वायरल हुआ वीडियो

Edited By :   Modified Date:  April 12, 2024 / 08:06 AM IST, Published Date : April 12, 2024/8:06 am IST

बिजनौर। Bijnor Viral Video: उत्तरप्रदेश के बिजनौर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां वाट्सएप स्टेटस लगाने के नाम पर एक ही समाज के दो पक्षों के बीच झड़प हो गई। जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे भी चले जिसमें कई लोग घायल हो गया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह पूरी घटना बीते दिनों 10 अप्रैल की बताई जा रही है। 

Read More: Sachin Pilot visit CG: कांग्रेस प्रदेश प्रभारी का छत्तीसगढ़ दौरा आज, राहुल गांधी के दौरे की तैयारियों का लेंगे जायजा… 

दरअसल, बिजनौर जनपद के एक गांव में मोबाइल पर गाली-गलौज का स्टेटस लगाने को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया। इस दौरान पक्षों की ओर से जमकर लाठी-डंडे चले। इस पूरी वारदात में कई लोग घायल भी हुए। जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डायल-112 की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Read More: MP Weather Update: मौसम विभाग का लगातार छठे दिन भी अलर्ट जारी, आज फिर गरज-चमक के साथ जताए गए बारिश के आसार 

Bijnor Viral Video: मामले में बताया गया कि बुधवार की रात नौ बजे मोबाइल पर गाली-गलौज का स्टेटस लगाने को लेकर फैजान और नदीम के बीच आपस में गाली-गलौज हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। जिसके बाद मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों पक्ष आपस में भीड़ गए। वहीं कोतवाल सुशील कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

 


 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp