Amrapali, Nirahua hugged, to her chest and started kissing these

आम्रपाली को अकेला देख खुद को रोक नहीं पाए निरहुआ, सीने से लगाकर इन अंगों पर करने लगे किस, एक्ट्रेस के तन बदन में लगी आग

Seeing Amrapali alone, Nirahua could not stop himself, hugged her to her chest and started kissing these body parts, the body of the actress was on fire.

Edited By :   November 27, 2023 / 04:05 PM IST

Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव न‍िरहुआ की जोड़ी को देखना हमेशा सुकून देता है। दोनों की केमिस्‍ट्री किसी भी फिल्‍म में रोमांस के सीन को अलग ही लेवल पर लेकर चली जाती है।इस सुपरहिट भोजपुरी फिल्‍म में दोनों ने कई रोमांटिक सीन दिए हैं। फिल्‍म वैसे तो एक्‍शन-ड्रामा है, लेकिन फैंस के दिलों को इसमें आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी ने खूब गुदगाया भी है।फिल्‍म में गीत का सीक्‍वेंस कुछ ऐसा है- आम्रपाली अपने प्रेमी निरहुआ से कह रही हैं कि वो उन्‍हें लगातार क्‍यों घूर रहे हैं। इस पर निरहुआ कहते हैं, ‘देख के गोरा रंग दुध‍िया… दिलवा में होला गुदगुदिया।’

बॉलीवुड के अलावा आज दक्षिण और भोजपुरी सिनेता का जादू कई लोगों पर सवार है। शादी, पार्टियों में भोजपुरी के गाने धूम मचाते है। इतना ही नहीं भोजपुरी फिल्मों को भी कई राज्यों में काफी पसंद किया जाता है। निरहुआ, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, रवि किशन एवं अन्य अभिनेताओं ने भोजपुरी को एक अलग ही पहचान दी है। इनकी फिल्मों से लेकर गाने तक हिट है।

 

 
Flowers