bollywood-superhit-holi-song-top-holi-songs-of-bollywood

Bollywood Superhit Holi Song: इन गानों से होली को बनाएं और भी रंगीन, बार-बार सुनने के बाद भी नहीं होंगे बोर

इन गानों से होली को बनाएं और भी रंगीन, बार-बार सुनने के बाद भी नहीं होंगे बोर! Bollywood Superhit Holi Song: Top Holi Songs of Bollywood

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : March 17, 2022/9:11 pm IST

नई दिल्ली: Bollywood Superhit Holi Song: देश भर में कल सद्भाव और आपसी भाई चारा का त्योहार होली मनाया जाएगा। आज शाम होलिका दहन के बाद से होली का त्योहार शुरू हो जाएगा। होली का त्योहार हर कोई अपने अंदाज में मनाता है। लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती है, जो होली के रंग की तरह फीका नहीं पड़ता है।

Read More: खुशियां बांटने से जीवन में भरते हैं खुशियों के रंग: सीएम भूपेश बघेल 

Bollywood Superhit Holi Song: ठीक उसी तरह जैसे बॉलीवुड के सुपरहिट होली सॉन्ग (Bollywood Superhit Holi Song)। हमारा बचपन बीत गया, लेकिन आज भी होली के मौके पर सदाबहार होली सॉन्ग का जलवा बरकरार है। यूं समझ लीजिये कि इन गानों के बिना होली अधूरी सी नजर आती है।

Read More: दामाखेड़ा के कबीर संत समागम समारोह में शामिल हुए सीएम भूपेश, कबीर सागर के उन्नयन एवं सौंदर्यीकरण कार्य का किया भूमि पूजन 

1. रंग बरसे

अमिताभ बच्चन, रेखा और जया बच्चन की फिल्म सिलसिला का ये गाना सदियों से होली पर प्ले किया जाता आ रहा है। यही नहीं, होली का नाम सुनते ही जुबां पर सबसे पहला नाम इसी गाने का आता है।

2. सोनी सोनी

मोहब्बतें फिल्म का सोनी सोनी सॉन्ग भी सालों से होली पर रंग जमाता आ रहा है। खास कर कपल के बीच इस गाने का क्रेज काफी देखा जाता है।

3. अंग से अंग लगाना

ये गाना शाहरुख खान की फिल्म डर का है, जिसे एक नहीं, बल्कि कई जाने-माने सिंगर्स ने अपनी आवाज दी है। शायद ही कोई ऐसा होगा, जिसने अब तक होली पर ये सॉन्ग मिस किया होगा।

4. होली आई होली रे

मशाल फिल्म का ये गाना अनिल कपूर पर फिल्माया गया है, जो कि होली पर चलते लोगों के अंदर जोश भर देता है। होली आई होली रे गाने के साथ-साथ फिल्म भी हिट हुई थी।

5. होली के दिन

जब बात होली के गानों की चले, तो भला हम धर्मेंद्र और हेमा मालिनी का ये गाना कैसे भूल सकते हैं। समय चाहें कितना ही आगे क्यों ना निकल जाये, लेकिन इस गाने की चमक कभी कम नहीं होगी।

6. होरी खेले रघुवीरा

फिल्म बागबान के इस होली सॉन्ग में अलग ही चमक है, जिसे सुनते ही होली खेलने का मन हो जाता है। गाने सिंगर अमिताभ बच्चन, सुखविंदर सिंह, उदित नारायण और अलका याज्ञनिक हैं।

7. बलम पिचकारी

होली हो या ना हो, लेकिन जब दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की फिल्म का गाना बलम पिचकारी बजा है, बस दिमाग में किसी पर रंग डालने का मन कर जाता है।