Viral order fake secretary gave information

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सामान्य प्रशासन का ये आदेश, विभाग ने बताया क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सामान्य प्रशासन का ये आदेश, विभाग ने बताया क्या है पूरा मामला! Viral order fake secretary gave information

Edited By :   Modified Date:  August 18, 2023 / 09:44 AM IST, Published Date : August 18, 2023/9:43 am IST

रायपुर। Viral order fake secretary gave information सोशल मीडिया में प्रशिक्षण प्राप्त अभ्यर्थियों के संबंध में एक आदेश वायरल हुआ है। इस संबंध में जानकारी देते हुए सामान्य प्रशासन विभाग के सचिव डॉ. कमलप्रीत सिंह ने बताया कि यह फर्जी आदेश है। यह आदेश सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी नहीं किया गया है।

Read More: प्रदेशभर में बनेंगे 16 सीएम राइज स्कूल, सभी तरह की अंतराष्ट्रीय स्तर की होगी सुविधाएं  

Viral order fake secretary gave information उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया में एक फर्जी आदेश वायरल हुआ है जिसमें कहा गया है कि राज्य शासन के विभिन्न विभाग के पदों में विशेष भर्ती अभियान के अंतर्गत प्रशिक्षण प्राप्त अभ्यर्थियों की विभागीय परीक्षा में अनुतीर्ण विद्यार्थियों को द्वितीय अवसर दिया जाएगा।

Read More: कुत्ता घुमाने की बात पर 2 पक्षों में विवाद, बैंक के गार्ड ने 6 लोगों पर की फायरिंग, दो लोगों की मौत 

डा. सिंह ने बताया कि इस फर्जी आदेश में यह लिखा है कि विभागवार परीक्षा में 205 अभ्यर्थी शामिल हुए जिसमें 182 अभ्यर्थी उत्तीर्ण हुए और शेष 23 अनुत्तीर्ण हुए। अनुत्तीर्ण अभ्यर्थियों को परीक्षा परिणाम घोषित होने की तिथि से 15 दिवस के भीतर द्वितीय अवसर प्रदान करते हुए अंतिम परीक्षा परिणाम 20 नवंबर तक घोषित कर परिणाम की एक प्रति कार्यालय को उपलब्ध कराएं। डॉ. सिंह ने बताया कि यह आदेश पूरी तरह से फर्जी है और इसमें मनगढ़ंत बात लिखी है जिसका खंडन विभाग द्वारा किया जाता है।

वायरल आदेश फर्जी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers