BJP and Congress leaders told who has more power

#IBC24Jansamwad Guna: भाजपा और कांग्रेस नेता ने बताया किसमे कितना है दम, जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर हुई नोंक-झोंक, देखें वीडियो

#IBC24JansamwadGuna: मध्य प्रदेश के गुना IBC24 का जनसंवाद का कार्यक्रम हो रहा है। इस कार्यक्रम में राजनीतिक दलों के नेताओं से IBC24 जनता

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2023 / 03:08 PM IST, Published Date : September 13, 2023/3:00 pm IST

गुना : #IBC24Jansamwad Guna: इस साल के अंत में मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव को लेकर सभी जनप्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्रों में चुनावी दौरा शुरू हो गया है। इस क्रम में छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश का नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 के खास चुनावी कार्यक्रम जनसंवाद का आयोजन किया जा रहा है। लगातार जनसंवाद के माध्यम से IBC24 नेता और जनता के बीच रूबरू हो रहे हैं।

#IBC24JansamwadGuna: इसी बीच एक बार फिर मध्य प्रदेश के गुना IBC24 का जनसंवाद का कार्यक्रम हो रहा है। इस कार्यक्रम में राजनीतिक दलों के नेताओं से IBC24 जनता से जुड़े मुद्दों पर सीधा सवाल कर रहा है और अपनी सामाजिक प्रतिबद्वता को निभाते हुए जनप्रतिनिधियों की बातों को आप तक पहुंचा रहा है। आज जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन गुना में किया गया है। इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता समेत राजनीति से जुड़े कई वरिष्ठ जनों ने शिरकत की। आपको बता दें कि इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण IBC24 चैनल पर देखा जा सकता है।

#IBC24JansamwadGuna:  इस कार्यक्रम के पहले सेशन में लाडली बहना योजना, दूसरे सेशन में युवा नीति और तीसरे सेसन में किसमे कितना है दम मुद्दों पर चर्चा की गई। तीसरे सेशन में सवालों का जवाब देने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा प्रभारी गुना ओ एन शर्मा और कांग्रेस संगठन मंत्री मंच पर मौजूद रहे। इस दौरान दोनों ही नेताओं से कई तीखे सवाल पूछे गए जिसका उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया। साथ ही जन आशीर्वाद यात्रा समेत कई मुद्दों पर दोनों नेताओ ने एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा।

दोनों नेताओं के पूरे जवाब जानने के लिए देखें वीडियो

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें