Who is Shubham Dubey?

कौन है शुभम दुबे? जिस पर राजस्थान रॉयल्स ने लुटाया करोड़ो रुपए, एक झटके में अमीर बन गया पान वाला का बेटा

कौन है शुभम दुबे? जिस पर राजस्थान रॉयल्स ने लुटाया करोड़ो रुपए, एक झटके में अमीर बन गया पान वाला का बेटा! Who is Shubham Dubey?

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2023 / 02:22 PM IST, Published Date : December 20, 2023/2:19 pm IST

नई दिल्ली: Who is Shubham Dubey? हाल ही में मंगलवार को आईपीएल 2024 के लिए खिलाड़ियों निलामी दुबई में हुई है। इस दौरान कल कई खिलाड़ियों पर जमकर पैसा बरसा है। जिसके बाद ऐसे कई खिलाड़ी है जो एक ही झटके में करोड़पति बन गए। इन खिलाड़ियों में एक ऐसा नाम भी शामिल है जो एक ही झटके में करोड़पति बन गया। जिसका नाम शुभम दुबे है। राजस्थान रॉयल्स ने शुभम दुबे को 5 करोड़ 80 लाख में खरीदा है। जिसके बाद शुभम दुबे की किस्मत चमक गई। आइए जानते है आखिर कौन है शुभम दुबे?

Read More: MP Transfer News : मध्य प्रदेश में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, जनसंपर्क आयुक्त को हटाया गया पद से, आदेश जारी 

शुभम दुबे के लिए दिखा शानदार क्रेज

Who is Shubham Dubey? दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स ने शुभम दुबे लिए 20 लाख रुपये के बेस प्राइस के साथ बोली लगाई थी, लेकिन उनकी रेस में राजस्थान रॉयल्स ने आगे निकल गया। राजस्थान रॉयल्स ने पहले 25 लाख की बोली लगाई, जिसके बाद रकम बढ़ता गया और फिर बात करोड़ों तक पहुंच गई। आखिरी में राजस्थान रॉयल्स ने 5.80 करोड़ रुपये में खरीदा।

Read More: CG Weather Update: सर्द हवाओं से बढ़ी कड़ाके की ठंड, चिल्फी घाटी में जमने लगी ओस की बूंदे, पारा पहुंचा 7 डिग्री सेल्सियस

कौन हैं शुभम दुबे?

घरेलू क्रिकेट में अनकैप्ड फिनिशर भी आम नहीं हैं। यहीं पर विदर्भ के दुबे को सबसे अलग बनाता है। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया। मध्य क्रम के निचले क्रम में खेलते हुए, बाएं हाथ के बल्लेबाज दुबे ने सात पारियों में 187.28 की स्ट्राइक रेट से 221 रन बनाए।

Read More: Elephant Terror in Jashpur: हाथियों के दल ने मचाया तांडव, कई घरों को पहुंचाया नुकसान, दहशत में आए लोग… 

पान वाला का बेटा है शुभम

आपको बता दें कि शुभम दुबे एक करीब परिवार का बेटा है। उनके पिता का नाम बद्रीप्रसाद है जो नागपुर में एक पान की दुकान लगाता है। एक समय ऐसा था कि जब शुभम के पास ग्लब्ज खरीदने के पैसे नहीं थे। जिसके बाद एक लोकल क्लब चलाने वाले सुदीप जयसवाल ने उनकी मदद की।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers