Video of RCB dressing room goes viral after the defeat | IPL 2024 Playoff | RCB lost IPL playoff: टूटे सपने, बिखरी उम्मीदें.. हार के बाद RCB ने शेयर किया ड्रेसिंग रूम का Video, छलक जायेंगे आपके भी आंसू |

RCB lost IPL playoff: टूटे सपने, बिखरी उम्मीदें.. हार के बाद RCB ने शेयर किया ड्रेसिंग रूम का Video, छलक जायेंगे आपके भी आंसू

आरसीबी की ओर से एक वीडियो शेयर किया गया है, जो टीम के ड्रेसिंग रूम का है। टीम को जब बुधवार रात हार का सामना करना पड़ा तो सभी खिलाड़ी हताश और निराश भाव के साथ मैदान छोड़कर चले गए, लेकिन ये किसी को भी पता नहीं चला कि जब टीम ड्रेसिंग रूप में पहुंची तो वहां क्या कुछ हुआ।

Edited By :   Modified Date:  May 23, 2024 / 12:21 PM IST, Published Date : May 23, 2024/12:21 pm IST

Video of RCB dressing room goes viral after the defeat: आईपीएल 2024 में आरसीबी की जीत का जो सिलसिला मई में शुरू हुआ था, वो आखिरकार खत्म हो गया। टीम कहां तो प्लेऑफ की दावेदारी से भी बाहर हो गई थी, लेकिन इसके बाद ऐसी वापसी की कि हर कोई देखता रह गया। हालांकि टीम अपने विजय रथ को जारी नहीं रख पाई और राजस्थान रॉयल्स ने उसे एलिमिनेटर में हराकर अब बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इस मैच में हार के बाद आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में क्या कुछ हुआ, वो आपको देखना जरूर चाहिए।

Dinesh Kartik Retirement: हार के साथ ही ख़त्म हुआ इस स्टार क्रिकेटर का IPL करियर.. लिया संन्यास, खेला हर सीजन..

Video of RCB dressing room goes viral after the defeat: आरसीबी की ओर से एक वीडियो शेयर किया गया है, जो टीम के ड्रेसिंग रूम का है। टीम को जब बुधवार रात हार का सामना करना पड़ा तो सभी खिलाड़ी हताश और निराश भाव के साथ मैदान छोड़कर चले गए, लेकिन ये किसी को भी पता नहीं चला कि जब टीम ड्रेसिंग रूप में पहुंची तो वहां क्या कुछ हुआ। लेकिन अब उसका वीडियो सामने आया है। जिसमें सभी खिलाड़ी काफी गम और दर्द में​ दिखाई दिए। करीब साढ़े तीन मिनट का ये वीडियो अपने आप में सब कुछ बयां करता है। उस वीडियो को आप इस खबर में नीचे देख सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp