Online food delivery company Zomato rocked

Online food delivery company Zomato : ऑनलाइन फूड डिलीवरी जोमैटो का शेयर मचा रहा धमाल, कंपनी ने किया ये कमाल

Online food delivery company Zomato : ऑनलाइन फूड डिलीवरी जोमैटो का शेयर मचा रहा धमाल, कंपनी ने किया ये कमाल Online food delivery company Zomato rocked, the company did this amazing

Edited By :   Modified Date:  August 5, 2023 / 07:25 AM IST, Published Date : August 5, 2023/7:25 am IST

Online food delivery company Zomato  ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसका मुख्य कारण है जोमैटो के जून 2023 माह के नतीजे दरअसल लंबे समय से कंपनी घाटे में चल रही था लेकिन अब मुनाफे में आ गई है।

नतीजों के मुताबिक, जोमैटो को पहली तिमाही में ही 2 करोड़ रुपए का नेट प्रॉफिट हुआ है। इससे पहले कंपनी को 186 करोड़ का नुकसान हुआ था। अब जोमैटो के मुनाफे के नतीजों का असर कंपनी के शेयर पर भी दिखाई देने लगा है। स्टॉक मार्केट के ओपन होते ही कारोबार 14% की उछाल के साथ 98.39 रुपए के लेवल पर पहुंच गई है।

Read More: Albino Cobra Snake:हिमाचल के चंबा में दिखा सफेद रंग का एल्बिनो कोबरा सांप, दुनिया के सबसे दुर्लभ सांपों में है शुमार

Online food delivery company Zomato  हालांकि शेयर मार्केट में कारोबार जैसे-जैसे आगे बढ़ने लगा शेयर में तेजी धीमी हो गई। पहली बार मुनाफे का स्वाद चखने वाली जोमैटो को जेफरीच समेत अन्य ब्रोकरेज ने अब 130 रुपए तक टारगेट दिया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें