List of branded beer Most Popular Beer Brands: क्या आप भी हैं पीने के शौकिन? तो यहां देखें मात्र इतने रुपए में मिलने वाली ब्रांडेड बीयर की लिस्ट... |

Most Popular Beer Brands: क्या आप भी हैं पीने के शौकिन? तो यहां देखें मात्र इतने रुपए में मिलने वाली ब्रांडेड बीयर की लिस्ट…

List of branded beer: क्या आप भी हैं पीने के शौकिन? तो यहां देखें मात्र इतने रुपए में मिलने वाली ब्रांडेड बीयर की लिस्ट...

Edited By :   Modified Date:  May 12, 2024 / 09:21 PM IST, Published Date : May 12, 2024/9:21 pm IST

List of branded beer: गर्मी का मौसम शुरू होते ही बीयर लवर्स अपनी फेवरेट पार्टी ड्रिंक की ओर रुख करना शुरू कर देते है। अगर आप भी बीयर पीने के शौकीन हैं तो आइए आज हम आपको ऐसी 5 बीयर के बारे में बताते हैं जिनकी कीमत 150 से 200 रुपए के बीच है। कोई Strong Beer पसंद करता है, कोई Light Beer। लेकिन आज के ऑर्टिकल में हम उन बीयर ब्रांड्स के बारें में बता करेंगे जिनकी कीमत 200 रुपए के अंदर है। देखिए इस लिस्ट में आपका ब्रांड है, या नहीं।

Read more: Ganga Saptami 2024: जानिए कब है गंगा सप्तमी? शुभ मुहूर्त और पूजा विधि के साथ नोट करें सही डेट…

मिलर हाई लाइफ

मिलर हाई लाइफ एक अमेरिकी बीयर ब्रांड है जो कि मिलर ब्रूइंग कंपनी ने 1903 में बाजार में पेश किया गया था। बाजार में इसकी कीमत 160 रुपए है। आपको स्ट्रांग बीयर पसंद नहीं आती तो टुबोर्ग आपको जरुर पसंद आएगी। इसमें केवल 4.8% प्रतिशत अल्कोहल होता है। बाजार में इसकी कीमत 185 रुपए है।

ट्यूबॉर्ग

किंगफिशर अल्ट्रा मैक्स बियर एक प्रीमियम Leger बीयर है, जो यूनाइटेड ब्रूवरीज लिमिटेड ने बनाई है। इस बीयर का अल्कोहल बाय वॉल्यूम 4.5% है। बाजार में इसकी कीमत 150 रुपए है।

Read more: Hot Sexy Video: वेब सीरीज की इस Hot एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, VIDEO देख थम गई सबकी निगाहें… 

किंगफिशर

यह अपने स्मूथ फ्लेवर और क्रिस्प टेक्सचर की वजह से फेमस है। माना यह भी जाता है कि इस बियर में माठे चावल का स्वाद पाया जाता है। बाजार में इसकी कीमत 195 रु है।

बडवाइजर मैग्नम

List of branded beer: यह बीयर भारत में नहीं बनती बल्कि सीधे हालेंड से बनकर आती है। इसे यीस्ट और फ्रूटी नोट्स के साथ बनाया जाता है। बाजार में इसकी कीमत 197 रुपए है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp