Couple Having Sex in Car at Market, Police Caught red handed

बाजार में कार खड़ी कर करने लगे सेक्स, अचानक आ धमकी पुलिस, रह गए दंग जब देखा कपल को इस हाल में

बाजार में कार खड़ी कर करने लगे सेक्स, अचानक आ धमकी पुलिस! Couple Having Sex in Car at Market, Police Caught red handed

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : April 22, 2022/6:17 pm IST

बैंकॉक: Couple Having Sex in Car बॉलीवुड फिल्म पीके में आपने देखा होगा कि सेक्स करने के लिए लोग कार का सहारा लेते हुए दिखाई दिए थे, फिल्म में ऐसी कारों को डांसिंग कार कहा गया था। लेकिन बैंकॉक से ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां बाजार के किनारे कार खड़ी कर कपल सेक्स करने लगे थे। वहीं, जब पुलिस वालों की नजर कार पर पड़ी तो वे वहां पहुंचे और कपल को अपने साथ चलने को कहा, लेकिन वे पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाने की कोशिश करते हुए फरार हो गए।

Read More: घोड़ी पे होके सवार चला था दूल्हा यार…लेकिन सात फेरे लेने से पहले ही दूल्हा-दुल्हन हो गए फरार, जानिए क्या है माजरा

Couple Having Sex in Car मिली जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय वानात लोंथोंग (Wanat Lonthong) नाम के सुरक्षा गार्ड की नजर कार में सेक्स कर रहे कपल पर पड़ी। उसका कहना है कि करीब 25 से 30 साल के एक छोटे बालों वाले व्यक्ति ने कार की खिड़की नीचे करके पूछा कि तुम्हारी समस्या क्या है? इसके साथ ही उसने बताया कि कार में करीब 20 साल के आप पास की एक महिला भी मौजूद थी।

Read More: 48 की उम्र में मलाइका ने ढाया कहर.. शेयर की ऐसी तस्वीरें कि बढ़ गया सोशल मीडिया का तापमान

वानात ने कहा कि कपल मास्क पहने हुए था, सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें आगे बढ़ने के लिए कहा क्योंकि, बैंकॉक में साई माई इलाके में स्थित बाजार में कारों को घंटों तक पार्क रखने की अनुमति नहीं है, कार को आगे बढ़ाने के लिए कहने के बाद भी करीब 10 मिनट तक कार वहीं खड़ी थी।

Read More: बेरोजगारों को हर महीने 7,500 रुपए दे रही ये सरकार, फटाफट ऐसे करें अप्लाई 

वानात की नजर जब कार में सेक्स कर रहे कपल पर पड़ी तो उसने करीब 1 बजे सिक्योरिटी प्रमुख थानाकोर्न मिलेखुनथोड (Thanakorn Milekhunthod) को मदद के लिए बुलाया। जब थानाकोर्न कार के पास पहुंचे और उन्हें अपने साथ चलने के लिए कहा तो कपल ने उसे कार से कुचलने की कोशिश की और फिर मौके से फरार हो गए। इस दौरान वहां खड़ी एक मोटरसाइकिल को नुकसान पहुंचा था।

Read More: दो दर्जन से अधिक परिवीक्षाधीन डिप्टी कलेक्टरों का पदस्थापना आदेश जारी, देखिए सूची

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब किसी कपल को कार में सेक्स करते हुए पकड़ा गया। इससे पहले भी यहां इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। वानात की मानें तो वो वहां आठ महीने से काम कर रहे हैं, इस दौरान उन्होंने कई पुरुषों और महिलाओं को पीछे की सीट पर एक-दूसरे के साथ संबंध बनाते देखा है। थाई मीडिया में यह घटना काफी सुर्खियां बटोर रही है और इस घटना को आपराधिक जांच के तौर पर देखा जा रहा है।

Read More: स्कूल में कृमि मुक्ति की दवा खाकर बिगड़ी 80 से अधिक बच्चों की तबीयत, गिरने लगे बेहोश होकर