congress leader pawan khera says on rajya sabha election congress candidates list

कांग्रेस से राज्यसभा का टिकट नहीं मिलने पर कई दिग्गज नेता नाखुश, बोले- ‘तपस्या में कुछ कमी रह गई’

pawan khera : कांग्रेस की ओर से उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करने के बाद पार्टी में जमकर सियासत हो रही है। राजनीति गरमाई हुई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : May 30, 2022/11:19 am IST

कांग्रेस ने राज्यसभा चुनाव के लिए 10 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। कांग्रेस की ओर से उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करने के बाद पार्टी में जमकर सियासत हो रही है। मामले में राजनीति गरमाई हुई है। राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किए जाने के बाद कुछ नेता मौन हैं तो कुछ मुखर होते दिख हैं।

यह भी पढ़ें: अधिक उम्र में शादी करने वाली लड़कियों को करना पड़ता है इन दिक्कतों का सामना, हो सकती है बड़ी परेशानी

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा और नगमा ने इसे लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा है कि शायद मेरी तपस्या में कुछ कमी रह गई। वहीं नगमा ने भी कुछ इसी तरह का बयान दिया है। बता दें कि पार्टी ने पी चिदंबरम को तमिलनाडु, जयराम रमेश को कर्नाटक, राजीव शुक्ला को छत्तीसढ़, प्रमोद तिवारी को राजस्थान और इमरान प्रतापगढ़ी को महाराष्ट्र से उम्मीदवार घोषित किया है।

यह भी पढ़ें:  घर के बाहर नींबू-मिर्ची लटकाने को आप भी मानते है अंधविश्वास, तो जाने इसके पीछे का विज्ञान

कांग्रेस नेता नगमा ने पवन खेड़ा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा है कि हमारी भी 18 साल की तपस्या इमरान प्रतापगढ़ी केआगे कम पड़ गई। इन दोनों नेताओं ने राज्यसभा चुनाव के लिए टिकटों के ऐलान पर ज्यादा कुछ तो नहीं कहा है, लेकिन कम शब्दों में ही ये संदेश जरूर दे दिया है कि टिकट वितरण में इनकी अनदेखी की गई है।