Dombivali Railway Station Viral Video Couple Kissing Openly in platform

खुलेआम प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर एक दूसरे को Kiss कर रहा था ये कपल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

खुलेआम प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर एक दूसरे को Kiss कर रहा था ये कपल! Dombivali Railway Station Viral Video Couple Kissing Openly in platform

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : March 13, 2022/8:16 pm IST

मुंबई: Dombivali Railway Station Viral Video महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई को मायानगरी कहा जाता है, यहां के लोग एडवांस जिंदगी ​जिना पसंद करते हैं। लेकिन इतने भी एडवांस नहीं कि पब्लिक प्लेस में अश्लील हरकत करने लगे। लेकिन ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवती और युवक प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Read More: अनियंत्रित होकर पुल से टकराई कार.. एक की परिवार के 5 लोगों की मौत 

Dombivali Railway Station Viral Video मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये वीडियो मुंबई से सटे डोंबिवली (Dombivali) रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है। यहां एक लड़का और एक लड़की प्लेटफॉर्म के किनारे खड़े होकर एक-दूसरे को किस करने में इतना मशगूल था कि उन्हें दुनिया की परवाह ही नहीं थी। कपल दुनिया भूलकर एक दूसरे को लगातार Kiss और Hug कर रहा था। इस दौरान पीछे से रेलवे का अनाउंसमेंट भी चलता रहा लेकिन कपल को अनाउंसमेंट से भी कोई मतलब नहीं थी। उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ रहा था कि आने-जाने वाले लोग क्या सोच रहे हैं।

Read More: प्रेग्नेंट है सिंगर नेहा कक्कड़? इस अंदाज में सामने आया वीडियो, फिर लोग पूछने लगे ये सवाल

जब यह वीडियो सामने आया तो काफी बवाल मच गया। इसके बाद डोंबिवली रेलवे पुलिस ने कपल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस इस वीडियो के सत्यता की जांच में जुट गई है, जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसके अनाउंसमेंट में सुना जा सकता है कि ‘प्लेटफॉर्म नंबर चार पर आई मुंबई लोकल 11 बज कर 4 मिनट की है’ इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं।

Read More: अब राजगीत के साथ होगी थानों में कामकाज की शुरुआत, एसपी भोजराम पटेल ने की पहल