Beach पर लड़कियों की चोरी-छिपे फोटो ले रहा था बुजुर्ग, महिला ने पकड़ा फिर ...जानिए क्या हुआ ? | Elder was taking secret photo of girls on the beach, woman caught again ... know what happened?

Beach पर लड़कियों की चोरी-छिपे फोटो ले रहा था बुजुर्ग, महिला ने पकड़ा फिर …जानिए क्या हुआ ?

Beach पर लड़कियों की चोरी-छिपे फोटो ले रहा था बुजुर्ग, महिला ने पकड़ा फिर ...जानिए क्या हुआ ?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : May 19, 2021/9:45 am IST

फ्लोरिडा। अमेरिका में फ्लोरिडा Beach में एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी है, यहां एक बुजर्ग व्‍यक्ति छिप छिपकर लड़कियों की फोटो ले रहा था, इसी बीच एक महिला ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। इस महिला ने बुजुर्ग को अपनी बेटियों की तस्‍वीरें लेते हुए पकड़ लिया।

read more: निक जोनास से पहले इस एक्टर को प्रियंका चोपड़ा का पति बनाना चाहता था परिवार,  …

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला ने बाद में सोशल मीडिया पर यह बात शेयर की। साथ ही एक वीडियो भी डाला, इसमें एक महिला 2 पुरुषों के पास जाते हुए दिखाई देती है, यह लोग आपस में बातचीत कर रहे हैं, महिला के मुताबिक, इनमें से एक आदमी ने चोरी से समुद्र तट पर घूम रही लड़कियों की तस्वीरें लीं, महिला उस आदमी से सारी तस्‍वीरें (Photos) हटाने के लिए कहती है, वह आदमी तुरंत तैयार हो जाता है और एक फोटो डिलीट कर देता है।

read more: मैग्जीन कवर के लिए न्यूड पोज! दिया था.. एक्ट्रेस ने कहा ‘मुझे नहीं …

इसी बीच महिला उस पुरुष का मोबाइल देखती है और कहती है यहां तो ऐसी कई फोटो हैं, इन सभी को डिलीट करें, इस पर आदमी ऐसा करने के लिए राजी नहीं होता। मोबाइल में ढेर सारी फोटो को देखकर महिला को उस आदमी पर गुस्सा आ जाता है, वह मोबाइल में अपनी और बेटियों की तस्‍वीरें खोजती है, इसके बाद महिला चिल्‍लाते हुए कहती है, ‘इन सभी फोटो को अभी डिलीट (Delete) करो।

read more: सोनिया राठी की खूबसूरती ने सिद्धार्थ शुक्ला को बनाया आशिक, Broken B…

महिला बीच पर दूसरी लड़कियों को चेतावनी देते हुए कहती है, ‘यह आदमी सभी लड़कियों की तस्वीरें ले रहा है, यह गंदा काम है।’ तब वह आदमी कहता है, ‘मेरे पास आपकी फोटो नहीं है।’ महिला तब भी नहीं मानती है और आखिरकार सारी फोटो डिलीट कराकर ही दम लेती है।