Girl Become Angry When Boyfriend Break Up

‘रेप केस में फंसा दूंगी’…बॉयफ्रेंड ने किया ब्रेकअप तो झल्ला गई युवती, भेजे 1000 से अधिक मैसेज

'रेप केस में फंसा दूंगी’...बॉयफ्रेंड ने किया ब्रेकअप तो झल्ला गई युवती, भेजे 1000 से अधिक मैसेज! Girl Become Angry When Boyfriend Break Up

Edited By :   Modified Date:  March 22, 2023 / 01:41 PM IST, Published Date : March 22, 2023/1:41 pm IST

नई दिल्लीः Girl Become Angry When Boyfriend Break Up युवाओं के बीच इन दिनों डेटिंग ऐप का भारी क्रेज है। युवा ऐसे प्लेटफार्म पर घंटों समय बिता रहे हैं। लेकिन ऐसे ऐप के जरिए धोखाधड़ी और फ्रॉड की खबरें भी सामने आने लगी है। बता दें कि डेटिंग ऐप एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म की तरह ही है, काम करता है। इसके जरिए दो लोग आपस में चैटिंग करते हैं और दोस्ती बढ़ाते हैं। लेकिन इस बीच डेटिंग ऐप से जुड़ा एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Read More: तिल्दा नगर पालिका CMO सस्पेंड, अपने दो बेटों को अवैध तरीके से रखा था नौकरी पर

Girl Become Angry When Boyfriend Break Up Nzherald की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऑकलैंड में रहने वाली 40 साल की केरेन बटरवर्थ पर आरोप है कि उसने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद उसे 1000 से भी अधिक मैसेज भेजे। इन मैसेजेस में उसने बॉयफ्रेंड की जिंदगी और करियर बर्बाद करने तक की धमकी दी थी। इतना ही उस पर तरह-तरह के आरोप लगाए और उसको मोटा व भद्दा भी कहा।

Read More: CG Vidhansabha Latest Update : नगरीय निकायों ने नहीं पटाया 500 करोड़ से अधिक का बिजली बिल, सीएम भूपेश ने सदन में दी जानकारी 

केरेन और उसके बॉयफ्रेंड ने साल 2020 से डेट करना शुरू किया था। कुछ समय पहले उनका रिश्ता खत्म हो गया। बॉयफ्रेंड ने केरेन से ब्रेकअप कर लिया। लेकिन बावजूद इसके केरेन ने उसे मैसेज करना जारी रखा। उसने मैसेजेस से परेशान करना शुरू कर दिया। हद तो तब हो गई जब शख्स ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया, तो केरेन उसे वॉइसमेल भेजने लगी। ऑफिस के फोन पर परेशान करने लगी।

Read More: प्रदेश के स्टेडियम भी खेला जाएगा विश्व कप का मैच, 12 शहरो में होंगे क्रिकेट World Cup 2023 के मुकाबले

इससे तंग आकर बॉयफ्रेंड ने केरेन के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी। लेकिन केरेन ने गुस्से में आकर उसे इंस्टाग्राम पर जान से मारने की धमकी दे डाली। साथ ही रेप केस में फंसाने की भी धमकी दी। आखिर में मामला कोर्ट पहुंच गया, जहां बीते दिन जज ने केरेन के व्यवहार को अनुचित बताया। उसे 6 महीने के अंदर अच्छे व्यवहार का आदेश दिया गया है। अगर उसने फिर से ऐसी कोई हरकत दोहराई तो उसे जेल जाना पड़ सकता है। साथ ही उसकी काउंसिलिंग भी कराई जाएगी। फिलहाल, अगली सुनवाई की डेट दी गई है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers