Jaya KIshori Fitness Tips

जया किशोरी ने बताया कैसे किया 15 दिनों में अपना वजन कम, फिटनेस ट्रेनर बनी यह मशहूर कथावाचक

जया किशोरी ने अपने वजन को कंट्रोल करने के लिए अपनी डाइट पर खास ध्यान दिया और उन्होंने एक्सरसाइज करना शुरू किया। जानकारी के अनुसार, जया किशोरी ने केवल 15 दिन में अपने आप को फिट कर लिया था।

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2023 / 11:35 PM IST, Published Date : May 9, 2023/11:35 pm IST

Jaya KIshori Fitness Tips: कथावाचक और मोटिवेशनल जया किशोरी को देश से लेकर विदेशों तक में जाना जाता है। जया किशोरी के भजन हर घर में पसंद किए जाते हैं। इसके साथ उनकी सादगी के भी लोग दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर जया किशोरी के लाखों लोग फैन हैं और उनके मोटिवेशनल बाते लोगों को खूब पसंद आती हैं।

घर से देवर की बारात निकलते ही भाभी कर गई खेला, बीच रास्ते ही वापस लौटा दूल्हा, जानें क्या है पूरा माजरा 

इसके अलावा जया किशोरी के विचारों को लोग अपने जीवन में उतारते भी हैं। वहीं, इन दिनों जया किशोरी अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी हुई। इसकी के चलते आज हम आपको उनकी सेहत और फिटनेस का राज बताने जा रहे हैं। बता दें कि जया किशोरी ने 15 दिनों में अपना काफी वजन घटा लिया था।

Jaya KIshori Fitness Tips: जया किशोरी अपने सेहत का काफी ख्याल रखती हैं। हालांकि जब जया किशोरी अपने भजनों को लेकर सुर्खियों में आई थी। वह काफी मोटी थी और उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था। इसके बाद जया किशोरी अपने सेहत का लेकर सतर्क हुई और उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया और 15 दिन के अंदर उन्होंने अपना काफी वजन कम कर लिया।

अब Whatsapp में एडिट हो सकेंगे मैसेज, मिलेगा 15 मिनट का समय, जानें कैसे काम करेगा ये नया फीचर

जया किशोरी ने अपने वजन को कंट्रोल करने के लिए अपनी डाइट पर खास ध्यान दिया और उन्होंने एक्सरसाइज करना शुरू किया। जानकारी के अनुसार, जया किशोरी ने केवल 15 दिन में अपने आप को फिट कर लिया था। खाने में जया किशोरी गेहूं की रोटी से ज्यादा बाजरे की रोटी पसंद है। इसके साथ ही वह मक्खन और गुड़ केसर खाना पसंद करती हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers