खरबपति की बेटी मांग रही पोर्न करियर की मंजूरी, अपलोड किए कई सेक्स वीडियो, लेकिन.. | Kharbapati's daughter seeking porn Career approval, uploaded several sex videos

खरबपति की बेटी मांग रही पोर्न करियर की मंजूरी, अपलोड किए कई सेक्स वीडियो, लेकिन..

खरबपति की बेटी मांग रही पोर्न करियर की मंजूरी, अपलोड किए कई सेक्स वीडियो, लेकिन..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : March 25, 2021/9:15 am IST

नई दिल्ली। दुनियाभर में कमाई के मामले में रिकॉर्ड बनाने वाले पिता की बेटी फिर से सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल खरबपति की बेटी पोन स्टार की मंजूरी मांग रही है। इसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया है। बताया कि वह क्यों पोर्न स्टार की अनुमति मांग रही है। दूसरी ओर यह चर्चा का विषय बना गया है कि जिसे किसी चीज की फिक्र नहीं वो भला ऐसा कदम क्यों उठा रही है।

Read More News: सियासत का ‘नारियल’!, शुभ का प्रतीक नारियल सियासत में किसको देगा लाभ?

करीब ढाई हजार करोड़ रुपए की सं​पत्ति वाले परिवार का सदस्य होना किसी के लिए फख्र की बात हो सकती है। लेकिन इंसान की सोच और फितरत को पहचानना आसान नहीं। यही वजह है कि अपने उटपटांग सोच की वजह से 22 साल की लड़की दुनिया में खुर्खियां बटोर रही हैं।

Read More News: कोरोना से मौत के मामले में छत्तीसगढ़ तीसरे नंबर पर, अस्पताल पहुंचने के 24 घंटे के भीतर ही दम तोड़ देते हैं 30 प्रतिशत मरीज

इस लड़की का नाम है मिकेला स्पिलबर्ग। 24 साल की मिकेला हॉलीवुड के महानतम फिल्म निर्देशक स्टीवन स्पिलबर्ग की बेटी हैं। स्टीवन स्पिलबर्ग ऑस्कर पुरस्कार जीतने वाली 11 फिल्में बना चुके हैं। 1993 में आयी जुरासिक पार्क उनकी कालजयी फिल्म है जिसने दुनियाभर में कमाई का एक रिकॉर्ड बनाया था। स्टीवन स्पिलबर्ग के पास ढाई हजार करोड़ रुपये से अधिक (3.7 बिलियन डॉलर) की सम्पत्ति है। उनकी पत्नी केट कैपशॉ भी पूर्व अभिनेत्री रही हैं। दौलत और शोहरत इस परिवार के कदम चूम रही है। फिर इनकी बेटी मिकेला क्यों पोर्न इंडस्ट्री में जाने की ख्वाइशमंद है?

Read More News: दुर्ग जिले के 23 क्षेत्र बने कंटेनमेंट जोन, आवाजाही पर रोक, एक ही दिन में मिले 700 से अधिक नए मरीज

मिकेला स्पिलबर्ग अपने माता-पिता से दूर टेनेसी राज्य की राजधानी नेशविले में रहती है। स्टीवन स्पिलबर्ग और केट कैपशॉ लॉस एंजिल्स में रहते हैं। मिकेला को हॉलीवुड की परम्परागत फिल्मों ने कोई रुचि नहीं थी। उसने कई काम किए लेकिन वह अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो सकी। जब उसे पैसों की दिक्कत होने लगी तो उसने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में किस्मत आजमाने की सोची। उसने पोर्न हब पर अपने सोलो एडल्ट वीडियो पोस्ट भी किये थे। लेकिन पोर्न एक्ट्रेस का लाइसेंस नहीं मिलने के कारण उसे वेबसाइट से अपने वीडियो हटाने पड़े थे।

Read More News: असमिया दंगल…छत्तीसगढ़िया दांव! छत्तीसगढ़िया मॉडल पर कितना यकीन करती है असम की जनता?

अब उसका कहना है कि जैसे ही उसे लाइसेंस मिलेगा वह सोलो एडल्ट वीडियो बनाती रहेगी। इसका अलावा वह स्ट्रीप डांसर भी बनना चाहती है। उसका सोचना है कि ऐसा कर के वह खूब पैसा कमा सकती है। स्टीवन स्पिलबर्ग के नजदीकी लोगों का कहना है कि मिकेला के इस फैसले से यह नहीं समझा जाना चाहिए उसके पालन पोषण में कोई कमी रही है। स्पिलबर्ग एक समर्पित पिता रहे हैं। उन्होंने मिकेला को भी समझाने की कोशिश की लेकिन वह अपने मन की करना चाहती है।

Read More News: छत्तीसगढ़ में कोरोना के डराने वाले आंकड़े, पिछले 24 घंटे में 29 मरीजों की मौत, 2106 नए संक्रमितों