लॉकडाउन ने छीन लिया रोजगार तो Instagram पर न्यूड तस्वीरें पोस्ट करने लगी लेडी टीचर, पति देता है साथ

लॉकडाउन ने छीन लिया रोजगार तो Instagram पर न्यूड तस्वीरें पोस्ट करने लगी लेडी टीचर! Lady Teacher Courtney Tillia Posting Nude Photographs on Instagram aftre Left job

Edited By: , September 19, 2021 / 06:09 PM IST

लॉस एंजेलिस: कोरोना संक्रमण ने समाज के हर वर्ग को प्रभावित किया है। संक्रमण के चलते कई लोगों से उनका रोजगार ​छीन गया तो कई लोगों के पास खाने तक के लाले पड़ गए। ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है, जहां लॉकडाउन में पैसों की कमी के चलते लेडी टीचर ने ऐसा रास्ता चुन लिया, जिसे लोग बेकार समझते हैं। लेकिन अब महिला ​टीचर इस काम से 73 लाख रुपए महीने से ज्यादा कमा रही है। इस काम में टीचर का साथ उसके पति भी देते हैं।

Read More: आपकी एक गलती और खाता हो जाएगा खाली, SBI ने अपने ग्राहकों के लिए जारी किया अलर्ट

मिली जानकारी के अनुसार अमेरिका के लॉस एंजेलिस में रहने वाली कर्टनी टिलिया 6 साल से एक स्थानीय स्कूल में पढ़ाती थी। कर्टनी के पति भी मास्टर्स करने के बाद शिक्षा के क्षेत्र को चुना और वो भी पढ़ाने लगे। लेकिन दोनों को पढ़ाने से मिलने वाली सैलरी से घर का गुजार भी ठीक से नहीं हो पाता था। वहीं, लॉकडाउन के चलते दोनों के पास गुजारा करने की समस्या आ गई थी।

Read More: चरणजीत सिंह चन्नी होंगे पंजाब के नए कैप्टन, कांग्रेस नेता हरीश रावत ने ट्वीट कर दी जानकारी

इसके बाद कर्टनी और उसके पति ने इंस्टाग्राम पर न्यूड तस्वीरें पोस्ट कर पैसे कमाने की सोचे और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करने लगे। दोनों ने देखा कि उनके पोस्ट पर फॉलोअर्स की बाढ़ आ गई है। इसके बाद पिछले साल उन्हें एडल्ट सब्स्क्रिप्शन साइट ओन्ली फैन (Onlyfans) के बारे में पता चला जिसमें न्यूड फोटोज बेचकर पैसे कमाए जाते हैं। कर्टनी ने इस पर अपना अकाउंट बनाया और एक साल में वो साइट की स्टार मॉडल बन गईं। अब वो हर महीने करीब 73 लाख रुपए कमाती हैं।

Read More: अब सेवा केंद्रों से भी मिलेंगी राशन कार्ड से संबंधित सेवाएं, देशभर के 23.64 करोड़ कार्डधारकों को होगा लाभ