Never hide these things from boyfriend, otherwise the relationship can be

बॉयफ्रेंड से कभी न छुपाएं ये बातें, वरना रिश्ते पर पड़ सकता है भारी

Relationship Secret: बॉयफ्रेंड से कभी न छुपाएं ये बातें, Never hide these things from boyfriend, otherwise the relationship can be heavy

Edited By: , August 10, 2022 / 01:45 PM IST

नई दिल्ली। Relationship Secret: रिश्ता चाहें कोई भी हो वो एक विश्वास पर ही टिकता है। वहीं अगर एक बार भरोसा टूट जाता है, तो चाह कर भी वो उतना मजबूत नहीं बन पाता। खासतौर पर तब, जब आप किसी से प्रेम करते हो। इसलिए लोग रिलेशनशिप में अपने पार्टनर से सारी बातें शेयर करते हैं, लेकिन महिलाएं अपने कुछ राज छिपा कर रखती हैं। बहुत सी ऐसी बातें होती हैं, जो लड़कियां अपने पार्टनर को नहीं बताती। ऐसा इसलिए नहीं कि वो डरती हैं बल्कि इसलिए कि वो अपनी निजी जिंदगी की उन बातों से बहुत जुड़ी हुई होती हैं। तो यहां हम आपको बताएंगे की लड़किया कौनसी बातें अपने पार्टनर से छिपाती है।

फिल्मों में ऐसे शूट होते हैं बोल्ड सीन्स, सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

ये बाते छिपाती हैं महिलाए

Relationship Secret: कई महिलाओं का पास्ट होता है, जिसे वो अपने बॉयफ्रेंड या पति से शेयर नहीं करना चाहतीं हैं। महिलाओं को लगता है कि पास्ट के बारे में जानकर उनका पार्टनर रिएक्ट न करे। वहीं, कई बार महिलाएं अपने पहले प्यार को कभी भूल नहीं पाती हैं। पर ये बात वो अपने पति को कभी नहीं बताती हैं कि उनके मन में अब भी उसके लिए सॉफ्ट कॉर्नर है।

Relationship Secret: ज्यादातर महिलाओं को सजना संवरना अच्छा लगता है, लेकिन वो बिल्कुल नहीं चाहती कि उनके पति या बॉयफ्रेंड को उनके मेकअप सीक्रेट के बारे में जानकारी हो। इसलिए वो अपने पार्टनर से मेकअप संबंधी बातें छिपाती हैं। ये बातें वो अपनी सहेलियों के साथ ही शेयर करती हैं।

दूल्हे को सालियों ने एंट्री पर रोका, करने के लिए कहा ये काम, फिर हुआ कुछ ऐसा कि देखते रह गए लोग

Relationship Secret: कई बार ये देखने में आता है कि महिलाएं अपने पार्टनर से अपनी बीमारी की बात छुपा लेती हैं। महिलाओं को लगता है कि ये बात जानकर उनका पार्टनर भी परेशान होगा, इसलिए वो अकेले ही परेशानी का सामना करती रहती हैं।

Relationship Secret: ऐसा देखने में आता है कि महिलाएं अपने पति या बॉयफ्रेंड के सामने अपने परिवार की इमेज को लेकर काफी सजग रहती हैं। अपने घर वालों से जुड़ी बातों को वो सीक्रेट रखती हैं। हालांकि उनके परिवार से जुड़ी कोई अच्छी बात हो तो अपने पार्टनर से जरूर शेयर करती हैं।

Relationship Secret: हर किसी का कोई न कोई सीक्रेट क्रश होता है। लेकिन इसके बारे में महिलाएं अपने बॉयफ्रेंड या पति को नहीं बतातीं। कई बार ऐसा होता है कि महिलाएं अपनी सहेली या किसी अन्य दोस्त से तक ये बात शेयर कर लेती हैं, लेकिन पार्टनर को बताने में कतराती हैं।

और भी है बड़ी खबरें…