Plastic Hymen turns Girls Virgin again in 15 Minutes

15 मिनट में शादीशुदा लोगों को वर्जिन बना देता है Plastic Hymen, धड़ल्ले से ऑनलाइन खरीद रही लड़कियां

15 मिनट में शादीशुदा लोगों को वर्जिन बना देता है Plastic Hymen! Plastic Hymen turns Girls Virgin again in 15 Minutes

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : February 11, 2022/6:10 pm IST

नई दिल्ली: Plastic Hymen  आज हम 21वीं सदी में जीवन जी रहे हैं। जैसे-जैसे हम नए जनरेशन में प्रवेश कर रहे हैं वैसे-वैसे हम अपनी मान्यताओं और प्रथाओं को भूलकर पश्चिमी देशों की संस्कृति को अपना रहे हैं। हालांकि आज भी हम कुछ ऐसी प्रथाएं हैं, जिन्हें मानते हैं। इसमें लड़कियों और महिलाओं को लेकर बनाई गई धारणाएं शामिल है। आज भी लड़कियों को कई तरह की छोटी मानसिकता वाले लोगों के तानों से गुजरना पड़ता है। शायद यही वजह है कि आज एक जमाने में भी लड़कियों के लिए उनकी वर्जिनिटी (Girls Virginity) चिंता का विषय बनी हुई है। और इसी चिंता का फायदा उठाती है बड़ी-बड़ी कंपनियां। अब ऑनलाइन प्लास्टिक हाइमन (Plastic Hymen On Sale) सेल की चर्चा है।

Read More: ‘छत्तीसगढ़ के 60% अनुसूचित क्षेत्र में शराबबंदी संभव ही नहीं’, शराबबंदी को लेकर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम का बड़ा बयान 

Plastic Hymen  अब ऑनलाइन मार्केट में प्लास्टिक के हाइमन बिक रहे हैं। हाइमन एक झल्ली होती है जो महिला के प्राइवेट पार्ट के अंदर होती है, ये बेहद पतली होती है। कहा जाता है कि सेक्स के दौरान ये झल्ली टूट जाती है और इसमें से खून आने लगता है। इससे पता चलता है कि लड़की ने पहले कभी सेक्स किया है या नहीं। हालांकि, और भी कई कारणों से ये झल्ली टूट सकती है। लेकिन लोगों के मन में सेक्स ही मुख्य वजह बनकर बैठ गया है। ऐसे में अगर किसी लड़की को शादी के बाद सेक्स करने पर ब्लीडिंग नहीं होती, तो आमतौर पर मान लिया जाता है कि लड़की ने शादी से पहले किसी और से संबंध बनाया था।

Read More: इस 49 साल के सांसद ने 18 की लड़की से की तीसरी शादी, एक्ट्रेस पत्नी ने दिया तलाक

इसी वजह से कई लड़कियां, जो शादी से पहले रिलेशन में रह चुकी हैं, वो ऑनलाइन बिक रहे इन प्लास्टिक के हाइमन को खरीदने में दिलचस्पी दिखा रही हैं। ये नकली हाइमन प्लास्टिक के कैप्सूल में अवेलेबल हैं। इनके अंदर नकली खून भरा होता है। इन कैप्सूल्स को प्राइवेट पार्ट एक अंदर डालना होता है। जब सेक्स के दौरान अंदर प्रेशर पड़ता है तो ये कैप्सूल फूट जाता है और इसमें से खून आने लगता है, जिससे पार्टनर को लगता है कि सेक्स के बाद लड़की ब्लीड कर रही है यानी वो वर्जिन है।

Read More: IND vs WI : भारत ने वेस्टइंडीज को दिया 266 रन का लक्ष्य, श्रेयस अय्यर ने खेली 80 रन शानदार पारी  

जैसे ही इस नकली हाइमन के सेल की खबर सामने आई, लोग इसे शेयर करने लगे। कई लोगों ने इसे शर्मनाक बताया। आज के समय में जब लोग खुद को एडवांस कहने लगे हैं, इस तरह की चीजों की बिक्री से लोग हैरान हैं। इसकी कीमत करीब 32 सौ रखी गई है। लड़कियां इसे खरीदने में खासी दिलचस्पी दिखा रही हैं। मात्र 15 मिनट में कुंवारी बना देने के टैग लाइन के अलावा सेल के लिए और भी कई तरह के आपत्तिजनक लाइन्स का इस्तेमाल किया गया है। जैसे कि कैप्सूल के साथ थोड़ी आवाजें आपके ऊपर से सारा शक हटा देगी। बता दें कि ये प्रॉडक्ट भारत में भी बिकता था। 2019 में इसे विरोध के बाद अमेज़ॉन से हटा लिया गया था।

Read More: पेगासस की तर्ज पर हो रही नेताओं, व्यापारियों की जासूसी? कांग्रेस विधायक ने पुलिस पर लगाया कॉल डिटेल निकालवाने का आरोप