Spying on politicians, businessmen on lines of Pegasus by betul Police?

पेगासस की तर्ज पर हो रही नेताओं, व्यापारियों की जासूसी? कांग्रेस विधायक ने पुलिस पर लगाया कॉल डिटेल निकालवाने का आरोप

पेगासस की तर्ज पर हो रही नेताओं, व्यापारियों की जासूसी? Spying on politicians, businessmen on the lines of Pegasus by betul Police?

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : February 11, 2022/5:42 pm IST

बैतूल: Spying on politicians क्या बैतूल में में भी पेगासस कांड की तर्ज पर हो रही है प्रभावशाली लोगों की जासूसी? ये सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि बैतूल के कांग्रेस विधायक निलय विनोद डागा ताल ठोककर पुलिस पर ये आरोप लगा रहे हैं कि बीते कुछ समय से बैतूल पुलिस उनके और अन्य राजनैतिक दलों के नेताओं ,व्यापारियों ,अधिकारियों सहित मीडियाकर्मियों की भी सीडीआर निकलवाकर जासूसी कर रही है। विधायक ने डीजीपी को पत्र लिखकर जांच की मांग की है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Spying on politicians मध्यप्रदेश के बैतूल विधानसभा के कांग्रेस विधायक निलय डागा के सनसनीखेज बयान से हड़कम्प मच गया है। विधायक ने बैतूल पुलिस पर पेगासस कांड की तरह प्रभावशाली लोगों की सीडीआर निकलवाकर जासूसी करवाने का गम्भीर आरोप लगाया है। वहीं इस मामले में एडिशनल एसपी ने विधायक के आरोपो का खंडन करते हुए किसी की भी CDR नहीं निकलने की बात कही है।

Read More: HIV पॉजिटिव पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, मां की गैरमौजूदगी में दरिंदे की बिगड़ी नियत

विधायक डागा का आरोप है कि बैतूल पुलिस ने बिना किस अनुमति के ग़लत तरीके से 52 लोगों की सीडीआर निकलवाई है, जिसमे कांग्रेस सहित भाजपा के भी नेता, व्यापारी,अधिकारी और पत्रकार शामिल हैं। विधायक निलय डागा ने डीजीपी को पत्र लिखकर मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग रखी है साथ ही कोर्ट जाने की भी चेतावनी दी है।

Read More: खुशखबरी! JIO का ये प्लान हुआ 100 रुपए सस्ता, हर दिन 2 जीबी डेटा के साथ मिलेंगे कई फायदे, जानिए..