'सेक्स लाइफ' बेहतर हो...इसलिए यहां निभाई जाती है लड़कियों के पैर बांधने की दर्दनाक परंपरा | 'Sex life' should be better... so here is the painful tradition of tying girls' feet

‘सेक्स लाइफ’ बेहतर हो…इसलिए यहां निभाई जाती है लड़कियों के पैर बांधने की दर्दनाक परंपरा

वैवाहिक रीति रिवाज से लेकर चीनियों का रोजमर्रा का जीवन दकियानूसी विचारों से भरा नजर आता है, चीनियों की ऐसा ही एक अजीब परंपरा है,

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : August 18, 2021/9:49 pm IST

China Sex Life : वैवाहिक रीति रिवाज से लेकर चीनियों का रोजमर्रा का जीवन दकियानूसी विचारों से भरा नजर आता है, चीनियों की ऐसा ही एक अजीब परंपरा है, जिसका पालन महिलाओं की बेहतर सेक्स लाइफ (Sex Life) की चाहत के लिए सालों से किया जा रहा है।

चीन (China) में निभाई जाने वाली ये परंपरा बेहद दर्दनाक है, जिसमें लड़कियों को बहुत दुःख सहना पड़ता है। चीन में महिलाओं की बेहतर सेक्स लाइफ (Sex Life) के लिए उनके पैरों को बांध दिया जाता है, चीन में महिलाओं के छोटे पैरों को खूबसूरती से जोड़कर भी देखा जाता है।

China Sex Life : चीन के अलावा जापान और ताइवान में भी ऐसी परंपरा निभाई जाती है, चीन में यह परम्परा हजारों सालों पुरानी है लोग कई सालों से महिलाओं को खूबसूरत बनाए रखने के लिए पैरों को बांध देते हैं।

read more:  एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने कर ली विकी कौशल के साथ सगाई ? बॉलीवुड के गलियारों में खलबली

China Sex Life : माना जाता है कि चीन के अमीरों का ये शौक है, यहां के अमीर लोग छोटे पैरों वाली लड़कियों को ही खूबसूरत और परफेक्ट सेक्स लाइफ वाली मानते हैं। हालांकि बेहद दर्दनाक होने की वजह से चीन में आज के दौर में ज्यादातर महिलाएं इस परंपरा को मानने से इनकार करती हैं।

चीन में मानवाधिकार नाम की कोई चीज नहीं है ये बात किसी से छिपी नहीं है, इस परंपरा को न मानने वाली महिलाओं के साथ भी क्रूरता होती है, जो महिला इसे नहीं अपनाती उसकी शादी नहीं होती है और उसकी स्किन का एक टुकड़ा काट दिया जाता है।

read more: खाद्य तेलों, आयल पॉम पर मंत्रिमंडल का फैसला एक ‘गेम चेंजर’ साबित होंगे: प्रधानमंत्री

हालांकि अब विवाह के बारे में अधिकतर चीनी लड़कियां खुद ही फैसला ले रही हैं, वे अपनी पसंद के लड़के से ही शादी करती हैं, अधिकतर लड़कियों के बॉयफ्रेंड हैं और वे शादी से पहले उनके साथ समय बिता कर ही शादी के लिए अपने आप को तैयार करती हैं, करीब 60% चीनी लड़कियां को शादी से पहले सेक्स से परहेज नहीं है।

यहां अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं से सेक्स करने की है परंपरा, पीना पड़ता है शक्तिशाली शख्स का वीर्य

 
Flowers