एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने कर ली विकी कौशल के साथ सगाई ? बॉलीवुड के गलियारों में खलबली | Actress Katrina Kaif got engaged to Vicky Kaushal?

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने कर ली विकी कौशल के साथ सगाई ? बॉलीवुड के गलियारों में खलबली

खबरें आ रही हैं कि सबके पसंदीदा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) ने सगाई कर ली है, बॉलीवुड गलियारों में इस खबर के आने से खलबली मच गई है,

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:06 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:06 am IST

नई दिल्ली: Katrina Kaif and Vicky Kaushal : खबरें आ रही हैं कि सबके पसंदीदा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) ने सगाई कर ली है, बॉलीवुड गलियारों में इस खबर के आने से खलबली मच गई है, फिलहाल, सगाई की खबरों की औपचारिक घोषणा नहीं की गई है, अभी इसे रूमर के तौर पर ही देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें: टीकों की कमी के कारण मुंबई में निगम, राज्य सरकार के केंद्रों पर टीकाकरण स्थगित

Katrina Kaif and Vicky Kaushal : बता दें, विरल भयानी के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया गया है, इसमें बताया गया, ‘सगाई की रूमर्स हैं। कहा जा रहा है कि दोनों ने रोका कर लिया है, आधिकारिक ऐलान का इंतजार है, तब तक के लिए ये खबरें रूमर्स।’ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) की सगाई में कितनी सच्चाई है ये आधिकारिक ऐलान के बाद ही पता चलेगा। वैसे विरल की ओर से इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: भारत की चार गुणा 400 मीटर मिश्रित रिले टीम ने अंडर-20 विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में कांसा जीता

बता दें, बीते महीनें भी ऐसी खबरें सामने आई थीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) शादी करने वाले हैं, दोनों अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन दोनों ने आज तक अपने अफेयर की खबरों पर कभी बात नहीं की। दोनों अक्सर ही साथ स्पॉट किए जाते हैं, वहीं कई बार विकी कौशल को कैटरीना के घर के बाहर भी स्पॉट किया गया था। साथ ही दोनों के साथ वेकेशन पर जाने, सैलिब्रेशन करने की भी खूब चर्चाएं थीं।

ये भी पढ़ें: टीकों की कमी के कारण मुंबई में निगम, राज्य सरकार के केंद्रों पर टीकाकरण स्थगित