स्टेज पर हो गई दूल्हे की पिटाई, सेहरा उतारकर दुल्हन की बहनों ने कर दिया बुरा हाल...देखें वीडियो | The bridegroom was beaten up on stage, the bride's sisters made a bad situation

स्टेज पर हो गई दूल्हे की पिटाई, सेहरा उतारकर दुल्हन की बहनों ने कर दिया बुरा हाल…देखें वीडियो

हाल ही में एक शादी का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में दूल्हे की हालत (Groom Video) देखकर आपको भी उस पर तरस आ जाएगा।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : August 14, 2021/6:36 pm IST

नई दिल्ली।  Groom Viral Video : हाल ही में एक शादी का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में दूल्हे की हालत (Groom Video) देखकर आपको भी उस पर तरस आ जाएगा। किसी को भी समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर दूल्हे के साथ ऐसा क्यों हो रहा है।

ये भी पढ़ें:  मोहर्रम पर किसी प्रकार के जुलूस, ताजिया की अनुमति नहीं, संवेदनशील इलाकों में भारी पुलिस बल की होगी तैनाती, इस प्रदेश में निर्देश जारी

इंस्टाग्राम पर एक दूल्हे का वीडियो जबरदस्त वायरल (Groom Viral Video) हो रहा है, इस वीडियो (Groom Video) में दूल्हा अपने दोस्तों और भाइयों के साथ स्टेज पर खड़े होकर दुल्हन के आने का इंतजार कर रहा है, तभी वहां कुछ लड़कियां आकर उसकी पिटाई करने लग जाती हैं। धक्का-मुक्की के साथ ही वे दूल्हे का सेहरा तक उतार देती हैं।

ये भी पढ़ें: बीएसएनएल ने लक्षद्वीप के लिए उच्च क्षमता की कनेक्टिविटी सुविधा शुरू की

इस वीडियो (Wedding Video) में नजर आ रही लड़कियां दुल्हन की बहनें हैं या दूल्हे की एक्स गर्लफ्रेंड, यह समझ में नहीं आ रहा है, लेकिन वे जो भी हैं, उन्होंने दूल्हे की बेइज्जती करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। दूल्हे के दोस्त उसे बचाने की कोशिश भी करते हैं लेकिन बचा नहीं पाती। तभी दूल्हे की तरफ से आए एक बुजुर्ग सज्जन बीच-बचाव करने में लग जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

ये भी पढ़ें:  आंध्र प्रदेश में कृष्णा नदी में फंसे 100 से अधिक छोटे ट्रक

Wedding Video: शादी से पहले ही ‘लुट गई’ दुल्हन, सबके सामने ऐसे बयां किया अपना हाल