Viral Wedding Video : Bride was 'robbed' before marriage, she told

Wedding Video: शादी से पहले ही ‘लुट गई’ दुल्हन, सबके सामने ऐसे बयां किया अपना हाल

Wedding Video: सोशल मीडिया में इन दिनों ब्राइड एंट्री में भी डांस का ट्रेंड काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक शादी का वीडियो (Wedding Video) गजब वायरल हो रहा है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:08 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:08 pm IST

Viral Wedding Video : सोशल मीडिया में इन दिनों ब्राइड एंट्री में भी डांस का ट्रेंड काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक शादी का वीडियो (Wedding Video) गजब वायरल हो रहा है। इस वीडियो (Bride Entry Video) में दुल्हन अपने भाई-बहनों के साथ वेडिंग स्टेज तक चढ़ते हुए नजर आ रही है।

read more: 10 साल पुराने डीजल वाहनों का पंजीकरण रद्द करने संबंधी आदेश में संशोधन नहीं: एनजीटी

Viral Wedding Video  :  स्टेज की सीढ़ियां चढ़ने से पहले दुल्हन ने जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के मशहूर गाने ‘लुट गए’ (Lut Gaye) पर डांस करना शुरू कर दिया, दुल्हन का डांस (Bride Dance) देखकर फोटोग्राफर से लेकर मेहमान तक, सब उसके आस-पास आ गए।

read more: भारतीय बाजार के अनुभव से नए बाजारों में राजस्व वृद्धि में मदद मिलेगी: ट्विटर अधिकारी माहेश्वरी

इतना ही नहीं दूल्हा अपनी दुल्हन (Bride Groom Video) को रिसीव करने के लिए सीढ़ियों से उतरकर नीचे जा रहा था लेकिन उसे डांस करते हुए देखकर वह खुद को रोक नहीं पाया, दुल्हन का साथ देने के लिए दूल्हे ने भी वहीं डांस करना शुरू कर दिया। वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में दूल्हा-दुल्हन की केमिस्ट्री देखने लायक हैं डांस (Bride Groom Dance) करते हुए दोनों ही काफी खुश दिखाई दे रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

बज रही थी शादी की शहनाई, नदी में अचानक आई बाढ़ से डूब गई भवन की एक मंजिल, 60 बाराती फंसे

 
Flowers