the groom put jaimal the bride slapped her

Video: दूल्हे के जयमाल डालते ही दुलहन ने जड़ दिए तड़ातड़ थप्पड़, फिर स्टेज से गई बाहर, घराती-बाराती में भी चले लात-घूंसे

bride gave a quick slap: यूपी के हमीरपुर के स्वासा बुजुर्ग गांव में उस वक्त एक हंगामा हो गया जब शादी में जयमाल के दौरान दुलहन ने दूल्हे पर थप्पड़ों की बौछार कर दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : April 18, 2022/2:41 pm IST

हमीरपुर। bride gave a quick slap: यूपी के हमीरपुर के स्वासा बुजुर्ग गांव में उस वक्त एक हंगामा हो गया जब शादी में जयमाल के दौरान दुलहन ने दूल्हे पर थप्पड़ों की बौछार कर दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। मामला बिगड़ने के बाद वर और वधू पक्ष के बीच भी जमकर मारपीट हुई। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों में किसी तरह से समझौता करवाया।

read more: Wheat Export : गेहूं निर्यात की समीक्षा करेंगे Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan

bride gave a quick slap: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला हमीरपुर जिले के ललपुरा थाना इलाके के स्वासा बुजुर्ग गांव का है। दूल्हा रविकांत अहिरवार बारात लेकर स्वासा बुजुर्ग गांव आया था। शादी की जयमाल रस्म हो रही थी। जैसे ही दूल्हे ने दुलहन के गले में वरमाला डाली, दुलहन का पारा चढ़ गया। देखते ही देखते उसने दूल्हे को कई थप्पड़ जड़ दिए। वहां मौजूद लोग अभी मामला समझ पाते, कि दुलहन गुस्से में स्टेज से चली गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IBC24 News (@ibc24.in)

read more: लखनऊ सुपर जाइंट्स और आरसीबी के बीच आईपीएल में वर्चस्व की लड़ाई

मामला यहीं खत्म नहीं हुआ। इस वारदात के बाद दूल्हा और दुलहन पक्ष के लोगों में मारपीट हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों में किसी तरह समझौता करा दिया। जानकारी के मुताबिक, दोनों पक्षों में सुलह हो गई और शादी फिर से शुरू हो गई है।

read more: यूक्रेन युद्ध के अगले चरण में शामिल होने को तैयार हैं सीरियाई लड़ाके

दुलहन ने क्यों जड़े थप्पड़

दुलहन के दूल्हे को जयमाल स्टेज पर ही थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। हालांकि, दुलहन ने दूल्हे के साथ ऐसा क्यों किया, इसका जवाब पुलिस ने नहीं दिया है

 
Flowers