बहन के साथ सुहागरात मनाने जा रहा था शख्स, समय रहते खुल गया ये राज

honeymoon with sister: युवक ने कहा कि 'मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, जिसने मुझे पूरी तरह तोड़ कर रखा दिया। शायद मेरी किस्मत में ऐसा होना लिखा था, क्योंकि इसमें मैं अपने पिता की गलती भी नहीं बता सकता।

Edited By: , June 17, 2022 / 12:56 PM IST

honeymoon with sister: नईदिल्ली। एक शख्स ने अपनी जिंदगी से जुड़ा हुए एक ऐसा वाकया बताया है जो काफी हैरान करने वाला है, युवक ने बताया कि उसे एक लड़की से प्यार हो गया था बाद में पता चला कि वे मेरी बहन है। युवक ने कहा कि ‘मैं 25 साल का एक अविवाहित लड़का हूं। मुझे एक ऐसी लड़की से प्यार हो गया, जो रिश्ते में मेरी बहन निकलीं। जब मुझे सच्चाई का पता चला तो न केवल मेरा दिल टूट गया बल्कि मैं अपने पिता से भी कुछ नहीं कह सकता था।

किसी ने ठीक कहा है कि जिंदगी से आपको कभी भी धोखा मिल सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि जब आप अपने जीवन के सबसे अच्छे-खूबसूरत और संतोषजनक पलों में होते हो, तो अचानक कुछ ऐसा हो जाता है, जिससे न केवल निकल पाना बहुत कठिन होता है बल्कि उसके बाद आपको अपनी लाइफ भी पूरी तरह से बेकार लगती है।

honeymoon with sister: युवक ने कहा कि ‘मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, जिसने मुझे पूरी तरह तोड़ कर रखा दिया। शायद मेरी किस्मत में ऐसा होना लिखा था, क्योंकि इसमें मैं अपने पिता की गलती भी नहीं बता सकता।

दरअसल, बात कुछ ऐसी है कि कुछ महीनों पहले मैं अपने दोस्त के माध्यम से एक लड़की से मिला था, जिसका नाम शीला था। यह सब तब हुआ था, जब मैं और मेरा दोस्त एक साथ एक अच्छी शाम बिताने के लिए घर से बाहर गए थे।

read more: Male fertility tips: पुरुषों की ये गंदी आदतें कम कर रही स्पर्म काउंट! फर्टिलिटी भी हो रही कम!

हम दोनों साथ में हैंगऑउट कर ही रहे थे कि अचानक शीला मेरे दोस्त के पास आई और ‘हाय’ के साथ मुस्कुराते हुए उसने अपना परिचय दिया।

वह देखने में बहुत ही खूबसूरत थी। उसके पास न केवल सुंदर चेहरा था बल्कि उसकी बड़ी-बड़ी आंखें मुझे लगातार उसे देखते रहने पर मजबूर कर रही थी। उसने भी मुस्कुराते हुए मेरी तरफ देखा। तब मुझे एहसास हुआ कि मुझे उसका नंबर लेना चाहिए।

मैं उससे प्यार करने लगा था, शीला से मिलना मेरी जिंदगी के सबसे अच्छे दिनों में एक था। शायद ऐसा इसलिए क्योंकि मैं किसी के साथ अपनी खुशी बांटना चाहता था। मैं किसी को प्यार करना चाहता था। मैं भी चाहता था कि कोई मुझे प्यार करे और मैं शादी करके हनीमून पर जाउं।

उसे देखते ही मुझे उससे पहली नजर में प्यार हो गया था। मैं प्यार में दृढ़ विश्वास रखता था। मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता था कि मेरे माता-पिता का रिश्ता कैसा रहा है।

दरअसल, करीब 5 साल पहले मेरे माता-पिता का तलाक हो गया था। उस समय मैं केवल 19 साल का था। मैंने उन दोनों को न केवल एक-दूसरे से बुरी तरह लड़ते देखा है बल्कि उनके बीच कभी भी प्यार जैसा कुछ नहीं था।

यही एक वजह भी है कि मैं अपने माता-पिता की वजह से अपनी जिंदगी में आज तक संघर्ष कर रहा हूं। हालांकि, शीला को देखते ही मुझे लगा कि अब मेरे सारे दुख खत्म हो जाएंगे, लेकिन अफसोस…ऐसा नहीं

read more: लापता बॉयफ्रेंड को खोजने निकली थी लड़की, सामने आया लड़के का सच तो उड़े होश!

पिता ने उसकी मां को छोड़ दिया था

पहली मुलाकात के बाद ही मैंने और शीला ने बात करना शुरू कर दिया था। वह बहुत ही दयालु और चुलबुली लड़की थी। हम दोनों ने न केवल एक-दूसरे को बहुत सारे रोमांटिक मैसेज किए बल्कि हम वीडियो कॉल पर एक-दूसरे से बात भी करने लगे।

उसके साथ अपनी जिंदगी का हर पल बिताना, मुझे एक सपने जैसा लग रहा था। लेकिन हमारे बीच एक चीज बहुत कॉमन थी कि हम दोनों के माता-पिता का ही तलाक हो चुका था।

उसके पिता ने उसकी मां को छोड़ दिया था, जब वह केवल 8 साल की थी। हालांकि, वह मुझसे एक साल बड़ी थी, लेकिन इसके बाद भी मैं उसके सामने अपनी भावनाओं को कबूल करने के लिए तैयार था। मैं उसे बताना चाहता था कि मैं उसे बहुत प्यार करता हूं।

मेरे पिता शादी करने जा रहे थे

शीला एक बहुत ही मजबूत और स्वतंत्र ख्यालों वाली लड़की थी। हम दोनों के बीच सब कुछ बहुत अच्छा चल रहा था कि अचानक एक दिन मेरे पिता ने घोषणा करते हुए कहा कि वह जल्द ही दूसरी शादी करने जा रहे हैं।

उन्होंने खुशी-खुशी अपने नए साथी के बारे में मुझे बताया। मैं भी अपने पिता को देखकर बेहद खुश था। ऐसा इसलिए क्योंकि मेरे पिता को एक बार फिर अपनी जिंदगी में प्यार मिलने जा रहा था।

उनकी शादी के सिलसिले ने तूल पकड़ लिया। ऐसे में वह दिन भी आया, जब हम सब उनकी होने वाली पत्नी से मिलने पहुंचे। वह एक प्यारी बूढ़ी औरत थीं, जो वास्तव में देखने में बहुत अच्छी लग रही थीं।

इस दौरान उन्होंने हम सब को बताया कि उनकी एक बेटी भी है, जोकि मेरी उम्र के आसपास है। उनकी इस बात को सुनकर मैं बेहद खुश था। ऐसा इसलिए क्योंकि उन दोनों की शादी के बाद मेरी भी एक बहन होगी।

read more: पोर्न इंडस्ट्री का दर्दनाक सच! कम उम्र में हुआ रेप तो परिवार ने गंदे धंधे में धकेला

वह अपनी मां की दूसरी शादी से खुश नहीं थी

हम सभी ने बहुत देर बात की। जब वह अपने घर जाने वाली थी, तो उनकी बेटी ने उन्हें फोन किया और वह उन्हें लेने वहां आई। इस दौरान मेरे पिता ने अपनी होने वाली बेटी को ऊपर आने के लिए कहा।

मैं साफ-साफ देख सकता था कि अपनी बेटी के ऊपर आने की बात सुनकर आंटी के हाव-भाव पूरी तरह से बदल गए।

उनके चेहरे से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उनकी बेटी अपनी मां की दूसरी बार शादी करने से खुश नहीं है। लेकिन फिर भी मैंने सुना है कि वह हम सबसे मिलने आ रही है।

इस दौरान मैं बहुत ही उत्साहित और घबराया हुआ था। ऐसा इसलिए क्योंकि मुझे अपनी सौतेली बहन से मिलने का मौका जो मिल रहा था।

शीला ही बेटी निकली

उनकी बेटी ऊपर आई और मैं उसे देखकर पूरी तरह हैरान रह गया। ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी बेटी कोई और नहीं बल्कि शीला थी। मुझे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था।

मैं बहुत ही अपमानित-नाराज और बेहद निराश महसूस कर था। मैं जिस लड़की से प्यार करता था, वह मेरी सौतेली बहन बनने वाली थी।

उसका हाल भी कुछ ऐसा ही था। वह भी मुझे देखकर चौंक गई। लेकिन उसने एकदम जल्दी से अपनी अभिव्यक्ति को फेस मास्क के साथ कवर कर लिया। हम सभी ने एक-दूसरे को बधाई दी और वहां से चल दिए। घर वापिस आने के बाद हमने एक-दूसरे को मैसेज किया।

read more: गुस्से में है गर्लफ्रेंड तो कभी ना बोलें ये 5 बातें, वरना रिश्ता टूटने में नहीं लगेगी देर!

हमने एक-दूसरे को मैसेज किया

शीला को इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि मुझे उस पर क्रश है। मैंने भी उसे नहीं बताया था। एक समय तो मैंने अपने पिता को सब कुछ बताने के बारे में भी सोचा।

लेकिन सालों बाद उन्हें इतना खुश देखकर मुझे एक कदम पीछे हटना पड़ा। शीला ने भी यही सोचा था। हम दोनों में से किसी ने भी अपने माता-पिता को कुछ नहीं बताया था।

हम दोनों में से किसी ने भी नहीं कहा कि हम एक-दूसरे को पहले से जानते हैं। सच कहूं तो इस घटना के बाद उसके साथ रहने की मेरी सारी उम्मीदें टूट गईं। लेकिन यह भी है कि मैं अपने पिता की खुशी के लिए मैं इस कीमत को चुकाने के लिए तैयार हूं।

हम दोनों दोस्त बन गए

पिछले एक महीने से मेरे घर में शादी की तैयारी चल रही हैं। मैं अपने पिता के लिए काफी खुश हूं। मैं और शीला भी अच्छे दोस्त बन गए हैं। हम दोनों ही अपने माता-पिता को देखकर काफी खुश हैं।