This American woman earns crores of rupees from breast sweat

ब्रेस्ट के पसीने से लाखों रुपए कमाती है ये महिला, सुंघकर मजा लेते हैं फैंस!

ब्रेस्ट के पसीने से लाखों रुपए कमाती है ये महिला, सुंघकर मजा लेते हैं फैंस! This American woman earns crores of rupees from breast sweat

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : June 3, 2022/6:24 pm IST

नई दिल्ली। woman earns crores of rupees from breast sweat दुनिया में कई तरह के लोग रहते हैं, जो अलग-अलग जरिए से पैसा कमाते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने ब्रेस्ट के पसीने को बेचकर लाखों रुपए कमा रही है। ये भले ही आपको हवा-हवाई लगे लेकिन ये सच है। हम बात कर रहे अमरीकी महिला स्टेफनी मैटो की।

Read more :  राज्यसभा की छठी सीट के लिए भाजपा और शिवसेना आमने-सामने, महादिक और संजय पवार के बीच सीधा मुकाबला 

woman earns crores of rupees from breast sweat स्टेफनी अपने ब्रेस्ट का पसीना बेचकर हर महीने करोड़ों रुपए कमा रही है। सिर्फ ब्रेस्ट का पसीना बेचकर वह हर रोज करीब चार लाख रुपए तक कमाती हैं। एक बोतल की कीमत करीब 40 हजार रुपए तक है। सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि लोग स्टेफनी की फार्ट और ब्रेस्ट के पसीने को सुंघने के लिए पागल हुए जा रहे हैं और इसके लिए हजारों-लाखों रुपए खर्च कर रहे हैं।

Read more :  पंचर होने के बाद टायर बदल रहे युवकों को ट्रक ने मारी टक्कर, तीन लोगों की मौके पर मौत, एक ही हालत गंभीर 

पसीना निकालने के लिए करनी पड़ती है कड़ी मेहनत

मैटो अपने पसीने को बोतलों में भरती हैं और उन्हें एक्स-रेटेड वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट कर देती हैं। अपने पिछले बिजनेस के विपरीत मैटो को पसीना निकालने के लिए बहुत मेहनत नहीं करनी पड़ती है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि इसके लिए उन्हें ढेर सारा पानी पीना पड़ता है और धूप में बैठना पड़ता है।

Read more :  दंग रह गए अधिकारी, जब एयरपोर्ट पर महिला के इन अंगों से निकला तीन करोड़ रुपए का ड्रग्स

पसीना सूंघकर करीब महसूस करते हैं फैंस

उन्होंने कहा कि जब तेज गर्मी पड़ती है तो उनके पसीने से दिन में 10 बोतलें भर जाती हैं और 38 हजार रुपए प्रति बोतल की कीमत पर वह उन्हें बेच देती हैं। अपने नए बिजनस को शुरू करने के पीछे मैटो कहती हैं कि उनके फैंस उनका पसीना सूंघकर या उसका स्वाद लेकर खुद को उनके करीब महसूस कर सकते हैं। नया बिजनेस देखने में भले ही आसान लगे लेकिन इसमें कई तरह के रिस्क भी हैं।

Read more : “10 हजार की साड़ी पहन फ्री में #$# दिखाती है”… बात-बात पर गाली बकने वाले BDO साहेब के बिगड़े बोल

फार्ट से कमाए थे 1.4 करोड़ रुपए

खुद को ‘Fartepreneur’ बताने वाली 31 साल की महिला ने अपनी फार्ट को ऑनलाइन बेचकर 1.4 करोड़ रुपए कमाए थे। खबरों के मुताबिक वह जार में फार्ट भरकर 74 हजार रुपए प्रति जार की कीमत पर उसे बेचती थीं। फार्ट की मांग बढ़ने के चलते उन्होंने अपनी खुराक में बदलाव किया था। ज्‍यादा फार्ट पैदा करने के लिए स्‍टेफनी हर दिन 3 प्रोटीन शेक, अंडे और एक कटोरा ब्‍लैक बीन सूप लेती थीं। लेकिन अपनी इसी खुराक के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा और डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें फार्ट बिजनस से बेहद जल्दी रिटायरमेंट लेना पड़ गया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Stephanie Matto (@stepankamatto)

 
Flowers