Bride cut hair on wedding day

Viral Video: शादी वाले दिन ही दुल्हन ने कटवा दिए बाल, वजह जान छलक उठेंगी आंखे

Viral Video: वीडियो में दुल्हन अपनी शादी के रिसेप्शन में नजर आ रही है, वो अचानक लोगों के बीच से निकलती है और दूसरे कमरे में चली जाती है। उसने काफी वक्त से एक सरप्राइज इस मौके के लिए प्लान किया था

Edited By: , January 7, 2023 / 04:58 PM IST

Viral Video:किसी लड़की के लिए शादी का दिन काफी खास होता है, वे उस पल को यादगार बनाने के लिए कई तरह के मेकअप और कई तरह से ​सजना संवरना चाहती है, लेकिन इस दिन एक दुल्हन ने इन सब चीजों से अलग एक ऐसा काम किया जिसे जानकर लोगों की आंखे छलक उठती हैं। दरअसल, दुल्हन ने शादी वाले दिन ही अपने बालों को कटवा (Bride cut hair on wedding day) दिया है और इसका कारण काफी भावुक करने वाला है।

read more: कड़ाके की ठंड में बाइक राइड का लुत्फ उठाते हुए नजर आए ” आयुष्मान खुराना “, वीडियो शेयर कर कहा- बस जी लेना चाहता हूं

Bride cut hair on wedding day: बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट मिशिगन वेडिंग फोटोग्राफर और वीडियोग्राफर ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें ब्रियाना नाम की एक युवती दुल्हन (Bride donate hair on wedding viral video) के जोड़े में नजर आ रही है। वीडियो में दुल्हन अपनी शादी के रिसेप्शन में नजर आ रही है, वो अचानक लोगों के बीच से निकलती है और दूसरे कमरे में चली जाती है। उसने काफी वक्त से एक सरप्राइज इस मौके के लिए प्लान किया था, उसने तय किया था कि वो अपने बालों को आधा कटवा देगी। वीडियो में एक महिला दुल्हन के बालों को बीच से काटती हुए नजर आ रही है।

शादी के दिन दान किए बाल

यहां सवाल ये उठता है कि दुल्हन ने ऐसा किया क्यों? उसने बताया कि वो अपने बालों को काटकर कैंसर मरीजों को दान करने जा रही है। इस वीडियो के साथ जो कैप्शन पोस्ट किया गया है उसमें ये बताया गया कि ब्रियाना ने अपनी भी मां को कैंसर की वजह से खो दिया था, इसलिए वो कैंसर से जूझ रहे मरीजों के लिए कुछ करना चाहती थी। उसने देखा था कि बालों को खो देना किसी महिला के लिए कितना दर्दनाक होता है, ऐसे में वो उनको बाल तोहफे में देना चाहती थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Michigan Wedding Photographer & Videographer | Brianna Eslinger (@theunfilteredcollective)

read more: बिहार में जाति आधारित गणना की कवायद आज से शुरू; तेजस्वी ने इसे ‘ऐतिहासिक कदम’ बताया

इस वीडियो को ब्रियाना और मिशिगन वेडिंग दोनों ने पोस्ट किया है और अब तक इसे 35 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक ने कहा कि दुल्हन बेहद खूबसूरत लग रही है। एक ने कहा कि उसे स्टेज-4 कैंसर है और उसे महिला का ये कदम सराहनीय लगा।