Ayushmann Khurrana was seen riding a bike in winter

कड़ाके की ठंड में बाइक राइड का लुत्फ उठाते हुए नजर आए ” आयुष्मान खुराना “, वीडियो शेयर कर कहा- बस जी लेना चाहता हूं

"Ayushmann Khurrana" was seen enjoying a bike ride in the cold, shared the video: सालों बाद घर के बरंडे में एक मोटरसाइकिल दिखाई दी

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 05:07 PM IST, Published Date : January 7, 2023/3:46 pm IST

Ayushmann Khurrana was seen riding a bike in winter: मुंबई : बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और आवाज से लोगों का दिल जितने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे वो सर्दी में बाइक राइड का लुफ्त उठाते दिख रहे है। बता दें कि एक्टर इन दिनों अपनी फैमिली के साथ चंडीगढ़ में नई ईयर सेलिब्रेट कर रहे है। तो वही मौका मिलते ही आयुष्मान खुराना ने चंडीगढ़ की कड़की की ठंड में अपनी नई बाइक Ducati Scrambler के सफर का आनंद लेते हुए नजर आए। इस खूबसूरत राइड का एक वीडियो एक्टर ने अपने फैंस के लिए शेयर किया है। जिसमे वो आम इंसान की तरह बिना किसी सिक्योरिटी के एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे है।

यह भी पढ़े :12 साल के बच्चे को लगी हस्तमैथुन की लत, एक्सपेरिमेंट करने के चक्कर में प्राइवेट पार्ट में फंस गया थर्मामीटर

आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया में वीडियो किया शेयर

Ayushmann Khurrana was seen riding a bike in winter: एक्टर ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ एक्टर ने एक खूबसूरत सी कविता भी लिखी है। आपको बता दें कि, आयुष्मान ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘2023 और जिंदगी के लिए संकल्प: कम यात्रा वाली सड़क का चुनाव करें.’ उन्होंने वीडियो को वॉयसओवर दिया और कहा, “सालों बाद घर के बरंडे में एक मोटरसाइकिल दिखाई दी है. बरसो बाद अपनी मर्जी से ये जिंदगी फिर से चली गई है। बाइक के इंजन के शोर में आस पास के शोर को खत्म कर देना चाहता हूं। कौनसा साल आया गया याद नहीं, बस जी लेना चाहता हूं. लोग कहते हैं नया साल है कुछ नया करो। अरे मैंने कुछ पुराना किया ही नहीं! क्या रास्ते में मिलोगे आप जहां मैं जाना चाहता हूं? आप मिल नहीं पाओगे, क्योंकि उन रास्तों में कोई पहले गया ही नहीं। ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

यह भी पढ़े ;महिला कर्मचारियों को पीरियड्स के दौरान मिलेगा वर्क फ्रॉम होम! समाज कल्याण बोर्ड ने सरकार को सौंपा झापन

जाने कितनी है कार की कीमत

Ayushmann Khurrana was seen riding a bike in winter: इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि आयुष्मान अपनी कशिश भरी आवाज में एक कविता पढ़ रहे हैं। वह घर के आंगन में खड़े दिख रहे हैं, फिर बाइक की सवारी कर रहे हैं और एक जगह रुककर स्ट्रीट फूड का लुत्फ भी ले रहे हैं। आपको बता दें कि आयुष्मान की ये नई बाइक Ducati Scrambler है, जिसकी एक्स शो रूम कीमत 8 लाख 89 हजार रुपए है, इसका टॉप मॉडल 15 लाख का है। वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि आयुष्मान कार का टॉप मॉडल चला रहे हैं। लगभग इतनी कीमत में तीन Alto Cars आ जाएंगी।