Wearing undergarments, the model advertised Mangalsutra.

अंडरगारमेंट्स पहनकर मॉडल ने किया मंगलसूत्र का विज्ञापन.. अब ट्रोल हुए फेमस डिजाइनर

Wearing undergarments, the model advertised Mangalsutra.

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : October 28, 2021/2:51 am IST

Viral Mangalsutra ads : नई दिल्ली।  फेमस फैशन डिजाइनर सब्यासाची इन दिनों फिर से विवादों में हैं। नए ज्वैलरी एड कैंपेन की तस्वीरें वायरल होने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

पढ़ें- राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव का आगाज, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने किया शुभारंभ 

सब्यासाची ने ‘इंटीमेट फाइन ज्वैलरी’ के नाम से अपना न्यू ज्वैलरी कलेक्शन लॉन्च किया है। उनके ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कई मॉडल्स की तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिसमें वो ब्रांड के न्यूली लॉन्च मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं।

पढ़ें- सतर्कता जागरुकता सप्ताह, NTPC पश्चिमी क्षेत्र-2 कर रहा आयोजन, भ्रष्टाचार मुक्त कार्यप्रणाली का संदेश

न्यू ज्वैलरी के प्रोमोशनल एडवरटाइजमेंट में हेट्रोसेक्सुअल और सेम सेक्स के कपल द रॉयल बंगाल मंगलसूत्र को पहनकर पोज करते हुए दिखाई दिए।

पढ़ें- देश में 243 दिनों में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या सबसे कम, 16,156 नए केस

यह सब्यासाची के इंटीमेट ज्वैलरी कलेक्शन का ही पार्ट हैं। इन फोटोज में मॉडल्स अंडरगारमेंट्स पहन कर मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करते हुए भी नजर आ रही हैं।

पढ़ें- मंत्री दिलीप वाल्से पाटिल दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव, नया वेरिएंट AY 4.2 मिलने के बाद इस राज्य में तीसरी लहर का बढ़ा खतरा 

एड कैंपेन की तस्वीरें सामने आते ही कई सोशल मीडिया यूजर्स सब्यासाची पर भड़क रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कई नाराज सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि यह एडवरटाइजमेंट हिंदू संस्कृति पर हमला है और धार्मिक भावनाओं को आहत करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)