woman had sex with 1 thousand married men

1 हजार शादीशुदा पुरुषों के साथ संबंध बना चुकी है यह महिला, वजह ऐसी की हर कोई है हैरान

woman sex with 1 thousand men : एक महिला अपने जीवन में कितने पुरुषों के साथ संबंध बना सकती है ये सवाल सभी के मन में होता है।

Edited By: , November 29, 2022 / 07:54 PM IST

नई दिल्ली : woman sex with 1 thousand men : एक महिला अपने जीवन में कितने पुरुषों के साथ संबंध बना सकती है ये सवाल सभी के मन में होता है। एक महिला ने खुद के बारे में बात करते हुए बताया कि वो अब तक 1 हजार शादीशुदा पुरुषों के साथ संबंध बना चुकी है और इसके लिए कोई पछतावा नहीं है। इतना ही नहीं जिन पुरुषों के साथ उसने संबंध उनकी पत्नियों को इसके बारे में पता है और उन्हें भी इस चीज का बुरा नहीं लगता।

यह भी पढ़े : कौन बनेगा राजस्थान का सीएम! कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए अशोक गहलोत ने ठोकी दावेदारी, सचिन पायलट को मिलेगा ये अहम पद 

50 साल की ग्वेलेथ 1 हजार पुरुषों के साथ बना चुकी है संबंध

woman sex with 1 thousand men : दरअसल, हम जिस महिला की बात कर रहे हैं उसका नाम ग्वेलेथ ली हैं। ग्वेलेथ ली यूके में रहती है और 50 साल की है। उन्होंने बताया कि उन्हें सितंबर का महीना बहुत ज्यादा पसंद है। ग्वेलेथ की मानें तो सितंबर के महीने में ज्यादा अफेयर की शुरुआत होती है। ग्वेलेथ ने बताया कि वो अब तक 1000 शादीशुदा पुरुषों के साथ सो चुकी हैं। इसके लिए उन्हें कोई पछतावा नहीं है। उन्होंने आगे बताया कि लंदन और कैलिफोर्निया के बीच अपना रोमांटिक वक्त देने वाली ग्वेनेथ कहती हैं कि उनके बहुत सारे विवाहित पुरुष के साथ संबंध हैं। जिसमें फिल्म निर्माता, बिजनेसमैन, बायो हैकर्स हैं। वे सभी अपनी पत्नी के अलावा एक और महिला चाहते हैं।

यह भी पढ़े : इस देश में ऑल-इलेक्ट्रिक SUV का हुआ खुलासा, यहां भी लॉन्च की संभावना, जानें डिटेल्स 

धोखा देने वाला है सितंबर महीना

woman sex with 1 thousand men : एक डेटिंग ऐप ने 2000 यूजर पर सर्वे किया जिसमें पता चला कि लोगों के सितंबर में किसी भी अन्य महीने की तुलना में अफेयर शुरू करने की अधिक संभावना है। ग्वेनेथ ने बताया कि शादीशुदा पुरुषों को देखकर ऐसा लगता है कि वो अपने पत्नियों से ऊब जाते हैं। वो अपने उबाऊ भागीदारों को हर समय देखकर बीमार हो जाते हैं। मेरे प्रेमी मुझसे कहते हैं, ‘मैं अपने भयानक परिवार से बहुत बीमार और ऊब गया हूं’ और मुझे सहानुभूति है।

यह भी पढ़े : केक फ्रॉड! ऑनलाइन ठगी का नया तरीका, केक के नाम पर बदमाशों ने बैंक से उड़ाए लाखों रुपए 

शादीशुदा होने के बाद भी महिला का है अफेयर

woman sex with 1 thousand men : इतना ही नहीं वो एक महिला के बारे में भी बताती हैं जिसका अफेयर चल रहा है। उसने कहा कि मैं एक विवाहित महिला को जानती हूं जिसका अफेयर किसी और से चल रहा है। वो सिर्फ अपने पति के साथ इसलिए रहती है क्योंकि वो बच्चों को अच्छी तरह पालते हैं और आर्थिक रूप से मजबूत हैं। लेकिन बौद्धिक और यौन रूप से वो काम नहीं करते हैं। जिसकी वजह से उसने प्रेमी बनाया है जो बिस्तर पर अद्भुत है।

यह भी पढ़े : ‘धोखा’ करके बुरे फंसे आर माधवन, सनी देओल और रणबीर ने कहीं का ना छोड़ा…. 

कई बार होना पड़ता है आलोचना का शिकार

woman sex with 1 thousand men : ग्वेनेथ की शादी हो चुकी है। उसने बताया कि अभी लंबे वक्त तक साथी होने की संभावना नहीं हैं। विवाहित पुरुष बेहतर होते हैं। वो प्रेमिका को नोटिस करते हैं। उसकी तारीफ करते हैं। मैं ध्यान और प्रशंसा का आनंद लेता हूं, लेकिन मैं उसके साथ स्थायी रूप से नहीं रहना चाहती। ग्वेनेथ से कई बार विवाहित महिलाएं उलझ पड़ती है जब उन्हें पता चलता है कि वो शादीशुदा पुरुषों को डेट करती हैं। हालांकि उन्हें इसकी परवाह नहीं होती है। ग्वेनेथ के प्रेमी के रूप में शादीशुदा पुरुषों की लंबी लिस्ट है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें