Company Baojun unveils an all-electric micro SUV in China

इस देश में ऑल-इलेक्ट्रिक SUV का हुआ खुलासा, यहां भी लॉन्च की संभावना, जानें डिटेल्स

इस देश में ऑल-इलेक्ट्रिक SUV का हुआ खुलासा, यहां भी लॉन्च होने की संभावना, जानें डिटेल्स Company Baojun unveils an all-electric micro SUV

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : September 25, 2022/12:16 pm IST

All-Electric Micro SUV: नई दिल्ली। अमेरिकी वाहन निर्माता और चीनी वाहन निर्माता SAIC Motor की ज्वाइंट वेंचर कंपनी Baojun ने चीन में एक ऑल-इलेक्ट्रिक माइक्रो एसयूवी का खुलासा किया है। इस थ्री-डोर एसयूवी को स्क्वैरिश डिजाइन दिया गया है। इसमें एक मस्कुलर फ्रंट बम्पर, इंटीग्रेटेड हेडलाइट्स के साथ एक रेक्टेंगुलर फ्रंट ग्रिल है। ये नई एसयूवी Ford Bronco की तरह दिखती है।

Read more: Mann Ki Baat : पीएम मोदी ने किया चीतों का जिक्र, कहा- अभी उन्हें देखने के लिए करना होगा थोड़ा इंतजार 

All-Electric Micro SUV: Baojun SUV में दो मोटरों का इस्तेमाल किया गया है, जो दोनों एक्सल पर एक-एक है। इनसे 100 bhp से ज्यादा पावर जेनरेट की जा सकती है। बता दें Baojun SUV का प्रोडक्शन अगले साल शुरू हो सकता है। इस एसयूवी की बिक्री पहले चीन में शुरू होगी और इसके बाद इसे विश्व के दूसरे बाजारों में बेचा जाएगा।

Read more: ड्रग केस में अब ये मशहूर टीवी एक्टर चढ़ा पुलिस के हत्थे, 2 साथियों के साथ मिलकर करता था ऐसा काम 

All-Electric Micro SUV: इस नई Baojun SUV को भारत में लॉन्च होने की संभावना नहीं है, क्योंकि इसकी सहयोगी कंपनी MG भारत में पहले से काम कर रही है। MG भारत में ईवी लॉन्च की तैयारी कर रही है, तो इस थ्री-डोर एसयूवी के लॉन्च होने की संभावना नहीं है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers