पार्किंग में खड़ी कार में प्रेमी से संबंध बना रही थी महिला, ​पति ने रंगे हाथ पकड़ा, फिर दी खौफनाक सजा |Woman was having relationship with lover in car parked in parking, husband caught red handed, then given dreadful punishment

पार्किंग में खड़ी कार में प्रेमी से संबंध बना रही थी महिला, ​पति ने रंगे हाथ पकड़ा, फिर दी खौफनाक सजा

पार्किंग में खड़ी कार में प्रेमी से संबंध बना रही थी महिला, ​पति ने रंगे हाथ पकड़ा, फिर दी खौफनाक सजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : September 30, 2021/12:05 pm IST

नई दिल्ली। अमेरिका के मैरीलैंड के एक शख्स पर लगातार कई सालों तक अपनी पत्नी को पीटने का आरोप है, डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने अपनी पत्नी को एक होटल के पास खड़ी कार के अंदर एक अन्य व्यक्ति के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ा था। इसके बाद आरोपी पति ने पत्नी को सजा देने के लिए सालों तक उसके साथ बेरहमी से मारपीट करता रहा।

read more: शिव नाडर और मल्लिका श्रीनिवासन को ग्लोबल लीडरशिप अवार्ड देगा यूएसआईबीसी
पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक 34 वर्षीय विलियम एटकिंसन को 21 सितंबर को अपनी पत्नी के फोन से कई वीडियो कॉल आए, वीडियो कॉल में पत्नी को किसी और के साथ देखकर वो तुरंत होटल की पार्किंग की तरफ गया। जहां एटकिंसन ने अपनी 32 वर्षीय पत्नी और उसके कथित प्रेमी को संबंध बनाते हुए पाया जिसके बाद वो आग-बबूला हो उठा। पहले तो एटकिंसन वहीं पत्नी और उसके प्रेमी पर लात-घूंस से मारपीट की।

read more: तीसरे नंबर पर मेरा काम एबी और मैक्सवेल जैसे फिनिशर के लिये बेस बनाना है : भरत
इसके बाद उसकी पत्नी का प्रेमी मौके से भाग गया, वहीं आरोपी ने पत्नी को वहीं घायल अवस्था में छोड़ दिया, हालांकि उसने बाद में स्वीकार किया वो अपनी पत्नी को इसके लिए कई बार पीट चुका है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसने महिला को ‘बहुत नशे में’ पाया, महिला को गंभीर चोट आई थी और उसके चेहरे, नाक और मुंह से बहुत खून बह रहा था। उसे ‘सांस लेने में भी परेशानी हो रही थी और वो रोते हुए लोगों से मदद मांग रही थी।

read more: भूमि संरक्षण के लिए राजस्थान के ज्याणी को मिला अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार
पुलिस के गिरफ्तार किए जाने के बाद एटकिंसन (पति) ने बताया कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी संग मिलकर अश्लील वीडियो कॉल कर उसे चिढ़ा रही थी। एटकिंसन ने बताया कि उसने केवल अपनी पत्नी को खुले हाथ से मारा था, एक गवाह ने उसे महिला के चेहरे पर ‘लात मारते’ हुए भी देखा था। पुलिस को घटनास्थल से एटकिंसन का एक जूता मिला था, जो पूरी तपह खून से सना था।