Akshay Kumar voted for the first time | भारतीय नागरिकता मिलने के बाद अक्षय कुमार ने पहली बार किया मतदान | Akshay Kumar voted: भारत की नागरिकता मिलने के बाद पहली बार अक्षय कुमार ने किया वोट.. कहा, 'अच्छा लग रहा हैं'

Akshay Kumar voted: भारत की नागरिकता मिलने के बाद पहली बार अक्षय कुमार ने किया वोट.. कहा, ‘अच्छा लग रहा हैं’

इस दौर में 4.26 करोड़ महिलाओं और 5,409 ‘थर्ड जेंडर’ के मतदाताओं सहित 8.95 करोड़ से अधिक लोग मतदान करने के पात्र हैं और 94,732 मतदान केंद्रों पर 9.47 लाख मतदान अधिकारी तैनात किए गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 20, 2024 / 10:22 AM IST, Published Date : May 20, 2024/10:22 am IST

मुंबई: मिस्टर खिलाड़ी के नाम से मशहूर बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने मुंबई के एक मतदान केंद्र में मतदान किया। इस दौरान वह आम वोटरों की तरह जी लाइन में खड़े नजर आएं। दरअसल अक्षय कुमार को पिछले साल के अगस्त में भारत की नागरिकता हासिल हुई थी। (Akshay Kumar voted for the first time) लिहाजा भारतीय के तौर पर उन्होंने पहली बार वोट किया। न्यूज एजेंसी के मुताबिक़ वोटिंग के दौरान अक्षय कुमार काफी खुश नजर आ रहे थे। उन्होंने बताय कि वोट करके उन्हें अच्छा लग रहा हैं।

Iran President Latest News: ईरानी राष्ट्रपति के मारे जाने की खबर.. खोजी टीम ने ढूंढ निकाला क्रैश हुए हेलीकॉप्टर का मलबा..

India General Elections 2024 5th Phase Polling Live Updates

गौरतलब हैं कि देशभर के 6 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों में आज लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए मतदान जारी हैं। पांचवे चरण में कुल 49 सीटों पर मतदान किया जा रहा हैं। इस चरण में दो ‘हाई प्रोफाइल’ सीट रायबरेली और अमेठी में भी मतदान हो रहा, जहां से क्रमश: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मैदान में हैं। इनके अलावा इस चरण में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की चुनावी किस्मत का भी फैसला होगा। (Akshay Kumar voted for the first time)

भारतीय नागरिकता मिलने के बाद अक्षय कुमार ने पहली बार किया मतदान

इस दौर में 4.26 करोड़ महिलाओं और 5,409 ‘थर्ड जेंडर’ के मतदाताओं सहित 8.95 करोड़ से अधिक लोग मतदान करने के पात्र हैं और 94,732 मतदान केंद्रों पर 9.47 लाख मतदान अधिकारी तैनात किए गए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers