Bhagwan Jagannath PM modi ke bhakt hain | Objectionable statement of Sambit Patra | Sambit Patra News: 'भगवान जगन्नाथ PM मोदी के भक्त हैं'.. बयान पर मचा बवाल तो अब माफ़ी मांग रहे संबित पात्रा, रखेंगे 3 दिनों का व्रत..

Sambit Patra News: ‘भगवान जगन्नाथ PM मोदी के भक्त हैं’.. बयान पर मचा बवाल तो अब माफ़ी मांग रहे संबित पात्रा, रखेंगे 3 दिनों का व्रत..

खुद पर हो रहे चौतरफा वार के बाद संबित पात्रा को अपने गलती का अहसास हुआ और फिर उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए इस गलती के लिए माफी मांगी।

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2024 / 09:41 AM IST, Published Date : May 21, 2024/9:41 am IST

पुरी: भाजपा के प्रवक्ता और ओडिसा के पुरी से लोकसभा उम्मीदवार संबित पात्रा का बड़बोलापन सामने आया हैं। सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने भगवान जगन्नाथ को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भक्त बता दिया। (Bhagwan Jagannath PM modi ke bhakt hain) वही उनके इस बयान के बाद जब सियासी बवाल बढ़ा तो उन्होंने इसके लिए माफ़ी मांगी हैं। यही नहीं बल्कि संबित पात्रा ने अपने बयान पर पश्चाताप करते हुए तीन दिनों के लिए उपवास रखने का भी ऐलान किया हैं।

Chardham Yatra 2024 : चारधाम यात्रा का ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन इस तारीख तक के लिए बंद, इस वजह से लिया गया फैसला 

Objectionable statement of Sambit Patra

केजरीवाल ने किया वार

इस बयान के सामने आने के बाद संबित पात्रा विपक्ष के निशाने पर आ गए थे। कांग्रेस से लेकर आम आदमी पार्टी ने उनके इस बयान की जमकर निंदा की। दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने एक्स पर लिखा कि ‘वे संबित पात्रा के इस बयान की निंदा करते है। यह उनके अभिमान की पराकाष्ठा हैं कि वह खुद को भगवान से ऊपर मानने लगे हैं”

इसी तरह राहुल गांधी के एक्स अकाउंट से लिखा गया, ‘जब प्रधानमंत्री खुद को शहंशाह और दरबारी उन्हें भगवान समझने लगें तो मतलब साफ है कि पाप की लंका का पतन नज़दीक है। करोड़ों लोगों की आस्था को चोट पहुंचाने का अधिकार मुट्ठी भर भाजपा के लोगों को आखिर किसने दिया? यह अहंकार ही उनके विनाश का कारण बन रहा है।’

Dhanshakti Rajyog: धनशक्ति राजयोग से भर जायेगा खाली भण्डार.. इन राशियों के घर आएगी लक्ष्मी, कारोबार में होगा बम्पर उछाल..

रखेंगे उपवास

खुद पर हो रहे चौतरफा वार के बाद संबित पात्रा को अपने गलती का अहसास हुआ और फिर उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए इस गलती के लिए माफी मांगी। (Bhagwan Jagannath PM modi ke bhakt hain) उन्होंने लिखा, “आज महाप्रभु श्री जगन्नाथ जी को लेकर मुझसे जो भूल हुई है, उस विषय को लेकर मेरा अंतर्मन अत्यंत पीड़ित है। मैं महाप्रभु श्री जगन्नाथ जी के चरणों में शीश झुकाकर क्षमा याचना करता हूँ। अपने इस भूल सुधार और पश्चाताप के लिए अगले 3 दिन मैं उपवास पर रहूँगा। जय जगन्नाथ। 🙏”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp