Rajnandgaon Lok Sabha Election 2024: बूथ की लड़ाई, हाथापाई पर आई! वोटिंग के दौरान भिड़े बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता | Rajnandgaon Lok Sabha Election 2024

Rajnandgaon Lok Sabha Election 2024: बूथ की लड़ाई, हाथापाई पर आई! वोटिंग के दौरान भिड़े बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता

Rajnandgaon Lok Sabha Election 2024: बूथ की लड़ाई, हाथापाई पर आई। वोटिंग के दौरान भिड़े बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता

Edited By :   Modified Date:  April 26, 2024 / 11:46 PM IST, Published Date : April 26, 2024/11:46 pm IST

रायपुर: Rajnandgaon Lok Sabha Election 2024 दूसरे चरण की 88 सीटों में जिन हाई-प्रोफाइल सीटों पर सबकी नजर रही उनमें से एक सीट राजनांदगांव है। पहले से ये कयास थे के वोटिंग के दौरान यहां माहौल गर्मा सकता है। शुक्रवार को वोटिंग के दौरान राजनांदगांव के टेडेसरा मतदान केंद्र पर बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओँ ने एक दूसरे पर माहौल बिगाड़ने और दबाव बनाने का आरोप लगाए हैं। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने निर्वाचन अधिकारी से घटना की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

Read More: MP Lok Sabha Election Vote Percentage : दोपहर 3 बजे तक का मतदान प्रतिशत, देखें कहां कितने फीसदी हुई वोटिंग 

Rajnandgaon Lok Sabha Election 2024 हंगामे की ये तस्वीरें देश की हॉट सीट्स में से एक राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के टेडेसरा मतदान केंद्र की हैं। शुक्रवार को वोटिंग के दौरान बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झूमाझटकी हो गई। दरअसल, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कैंडिडेट भूपेश बघेल के बूथ पर आने को लेकर एतराज जताते हुए भूपेश बघेल वापस जाओ के नारे लगाए। वहां मौजूद बीजेपी महिला कार्यकर्ताओं ने भूपेश बघेल के सामने ही, कांग्रेसी सरपंच और कार्यकर्ताओं पर मारपीट के आरोप लगाये। घटना के वक्त मौके पर पहुंचे पूर्व सांसद अभिषेक सिंह ने भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि बघेल अपनी हार को देखते हुए मतदान को प्रभावित करने, हथकंडे अपना रहे हैं।

Read More: Road Accident: नशे में धुत ऑटो चालक ने पैदल यात्रियों और दोपहिया वाहनों को मारी टक्कर, दो की मौक पर मौत… 

इधर, कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल ने उल्टे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर धक्का-मुक्की कर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और वोटर्स पर दबाव बनाने के आरोप लगाए। भूपेश ने कहा कि वो खुद कैंडिडेट हैं किसी भी बूथ पर जा सकते हैं। कांग्रेस ने जिला निर्वाचन अधिकारी संजय अग्रवाल को इस बारे में ज्ञापन सौंपकर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है। जिस पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है।

Read More: Desi Sexy Video: ब्लैक साड़ी में देसी भाभी ने बनाया खुद का वीडियो, सेक्सी अवतार देखकर हर कोई कोई हैरान

वहीं, बीजेपी प्रत्याशी संतोष पांडे ने सहसपुर लोहारा में सपरिवार वोटिंग कर बड़े अंतर से जीत का दावा किया। बहरहाल, इस हॉट सीट पर दोनों दिग्गजों की किस्मत EVM में लॉक हो चुकी है। जीत का दावा दोनों ओर से है, इंतजार है 4 जून का, जब पता चलेगा जनता ने किस पर भरोसा किया है?

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो