Neelkanth netam ne karaya satyanarayan ki katha | Kanker Lok Sabha ELection 2024

Keshkal Latest News: विधायक नीलकंठ टेकाम पर लगा था धर्मांतरण में शामिल होने का आरोप, आज करा रहे है सत्यनारायण की कथा.. पूरा किया चैलेंज..

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2024 / 10:59 AM IST, Published Date : April 25, 2024/10:59 am IST

कांकेर: धर्मान्तरण और आदिवासी इलाकों में ईसाई धर्म के प्रचार-प्रसार का आरोप झेल रहे केशकाल विधायक नीलकंठ टेकाम ने अपना चैलेंज पूरा कर लिया हैं। वे आज केशकाल के बस स्टैंड में सपत्नीक सत्यनारायण की कथा का आयोजन करा रहे हैं। यह कथा कराने का चैलेन्ज खुद पूर्व विधायक संतराम नेताम ने दी थी (Neelkanth netam ne karaya satyanarayan ki katha) जिसके बाद भाजपा विधायक नीलकंठ नेताम ने उन्हें समय और तारीख बताने को कहा था।

Amitabh Bachchan: ‘लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार’ से सम्मानित हुए अमिताभ बच्चन, कहा- ‘इसे पाने के बारे में सोचा नहीं था’ 

Kanker Lok Sabha ELection 2024

क्या था आरोप

दरअसल पूर्व विधायक संतराम नेताम ने नीलकंठ टेकाम की पत्नी पर लगाया आरोप लगाते हुए उनके धर्मांतरण में शामिल होने और ईसाई समाज के प्रचार-प्रसार करने का दावा किया था। इसके साथ ही उन्होंने चैलेन्ज किया था कि नीलकंठ नेताम सत्यनारायण की कथा का आयोजन कराएं। वही नेताम ने आज उनके इसी चैलेन्ज को पूरा किया हैं और बस स्टैंड स्थित हनुमान मंदिर में सत्यनारायण के कथा का आयोजन किया गया।

CG Lok Sabha Election 2024: कोरबा उम्मीदवार ज्योत्सना महंत के पास करीब 9 करोड़ की संपत्ति.. 10 सीटों के डेढ़ दर्जन प्रत्याशी करोड़पति, कई कर्जदार भी..

पूर्व मंत्री ने भी किया था चैलेन्ज

इसी तरह के एक चैलेन्ज को लेकर पिछले दिनों पूर्व मंत्री अमरजीत सिंह भगत भी सुर्ख़ियों में थे। विधानसभा चुनाव के पूर्व उन्होंने आईबीसी24 में कांग्रेस के चुनाव हारने की स्थिति में अपना मूंछ मुड़ाने का दावा किया था हालाँकि नतीजों में कांग्रेस की बुरी तरह हार हुई और अमरजीत सिंह भगत ने अपना चैलेन्ज पूरा नहीं किया। इसे लेकर बीजेपी ने अमरजीत भगत की जमकर खिंचाई की थी, मूंछ से जुड़े चैलेन्ज का वीडियों भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। वही अब संतराम नेताम के चैलेन्ज की चर्चा हैं जिसे विधायक नीलकंठ नेताम ने पूरा कर दिया हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp