CM Dr. Mohan Yadav targeted Kamal Nath and Nakul Nath

Chhindwara Lok Sabha Chunav 2024 : कमलनाथ के ट्वीट पर सीएम मोहन यादव ने दे दी ऐसी प्रतिक्रिया, जीतू पटवारी ने कर दिया पलटवार, जानें आखिर किस बात पर छिड़ी जंग

कमलनाथ के ट्वीट पर सीएम मोहन यादव ने दे दी ऐसी प्रतिक्रिया!CM Dr. Mohan Yadav targeted Kamal Nath and Nakul Nath

Edited By :   Modified Date:  March 28, 2024 / 08:29 PM IST, Published Date : March 28, 2024/8:28 pm IST

Chhindwara Lok Sabha Chunav 2024 : भोपाल। लोकसभा चुनाव नजदीक आता जा रहा है। सभी दलों के प्रत्याशी तेजी से प्रचार प्रसार में जुटे हुए है। एमपी में भी बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दल दमखम के साथ तैयारियों में लगी हुई है। इस बार जनता की नजर छिंदवाड़ा सीट पर है। जहां बीजेपी अपना पूरा जोर लगा रही है। बीजेपी ने छिंदवाड़ा से विवेक बंटी साहू को टिकट दिया है तो कांग्रेस ने कमलनाथ ने बेटे और मौजूदा सांसद नकुलनाथ को अपना उम्मीदवार बनाया है।

read more : ASI survey in Dhar Bhojshala Today Update : धार भोजशाला में 7वें दिन का सर्वे खत्म! आने वाले समय में मिलेंगे सुखद परिणाम, हिन्दू पक्षकार का बड़ा बयान 

कमलनाथ का ट्वीट

चुनाव से पहले नेताओं के बीच बयानबाजी जारी है। एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा कि मैंने आज अख़बारों में पढ़ा कि मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव कह रहे हैं कि छिंदवाड़ा में सब गड़बड़ है। यह छिंदवाड़ा वासियों का अपमान है, छिंदवाड़ा की अस्मिता के साथ खिलवाड़ है। मुख्यमंत्रीजी आप छिंदवाड़ा के आदिवासी समाज को, छिंदवाड़ा के मेहनतकश नौजवान को, छिंदवाड़ा की सम्मानित माताओं और बहनों को, छिंदवाड़ा के मज़दूर और किसानों को गड़बड़ कह रहे हैं। छिंदवाड़ा के इस घोर अपमान के लिए आपको तत्काल छिंदवाड़ा की जनता से माफ़ी माँगनी चाहिए। हालाँकि इस कृत्य के लिए छिंदवाड़ा की जनता आपको कभी माफ़ नहीं करेगी।

कमलनाथ के ट्वीट पर सीएम मोहन यादव

इस बीच, प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने सोशल मीडिया पर कमलनाथ और नकुलनाथ को लेकर निशाना साधा है। सीएम ने लिखा है कि माननीय कमलनाथ जी, छिंदवाड़ा में हुई परिवारवाद की गड़बड़ जगजाहिर है। यहां कभी आदिवासी समाज के किसी व्यक्ति को अवसर नहीं मिला। 40 वर्षों में छिंदवाड़ा की माताओं-बहनों की लीडरशिप को आगे आने का अवसर नहीं मिला। 1996 में एक बार अवसर आया तो श्रीमती नाथ को ही टिकट मिला। आपके विधायक चुने जाने के बाद सांसद की रिक्त सीट पर आपने अपने पुत्र नकुलनाथ को अवसर दिया। छिंदवाड़ा के नौजवानों, किसानों और मजदूरों के हितों पर फिर कुठाराघात हुआ।

छिंदवाड़ा के आमजन जानते है कि माफ़ी किसे मांगना चाहिए। माफ़ी उन्हें मांगना चाहिए, जिन्होंने छिंदवाड़ा के लोगों के अधिकारों का हनन किया। छिंदवाड़ा की अस्मिता के संरक्षण के लिए भाजपा ने छिंदवाड़ा के बेटे विवेक बंटी साहू को मौका दिया है। जनता इस बार निश्चित रूप से न्याय करेगी।

 

सीएम के ट्वीट पर जीतू पटवारी का पलटवार

 

सीएम ने ट्वीट पर जीतू पटवारी ने पलटवार करते हुए लिखा कि प्रिय मोहन यादव, जन-न्याय की मांग करने का अधिकार सिर्फ उसे है, जिसने मन, वचन और कर्म से राजनीति के जरिए, जनता की सेवा का संकल्प लिया है!

हमारे नेता और छिंदवाड़ा की जनता के दिल में बसे आदरणीय कमलनाथ ने पूर्ण समर्पण से छिंदवाड़ा की सेवा की है! यही कारण है कि विकास का “छिंदवाड़ा मॉडल” आज भी बीजेपी के लिए दूर की कौड़ी है! मैं बहुत गंभीरता से फिर कहना चाहता हूं कि थोड़ा-सा समय निकालिए! छिंदवाड़ा की जनता से मिलिए! उनसे उनके ‘मन की बात’ पूछिए! दावे से कह रहा हूं, जनता का दिल जीतने के कुछ ऐसे “सूत्र” जरूर मिल जाएंगे, जो आपके लिए अभी सबसे ज्यादा जरूरी हैं!

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp